गुजरात में घुसे अफगानी पासपोर्ट धारक आतंकी, पूरे राज्य में हाई अलर्ट जारी, बॉर्डर सील

Aug 19 2019 04:02 PM
गुजरात में घुसे अफगानी पासपोर्ट धारक आतंकी, पूरे राज्य में हाई अलर्ट जारी, बॉर्डर सील

अहमदाबाद: गुजरात में चार अफगानी पासपोर्ट धारकों के भारत में छिपे होने के ख़ुफ़िया इनपुट मिले हैं. इनपुट मिलते ही गुजरात के प्रमुख शहर और गुजरात की बॉर्डर पर फ़ौरन सूचित कर दिया गया है. एटीएस को झांकी नामक पाकिस्तानी आतंकी पर संदेह है कि वे भारत में घुसे अफगानी ग्रुप की मदद कर रहा है.

गुजरात के अरवल्ली में राजस्थान-गुजरात की बॉर्डर पर अलर्ट जारी किया गया है. अगस्त माह की शुरुआत में कुछ आतंकियों द्वारा देश में घुसपैठ किए होने के ख़ुफ़िया इनपुट मिलने के बाद से अलर्ट जारी कर दिया गया है. पहली दफा शामलाजी पुलिस को बुलेट प्रूफ जैकेट दिए गए हैं. 30 जवानों की SRP की एक टीम भी तैनात की गई है. सभी जवान हथियारों से लेस हैं. शामलाजी में जन्माष्टमी महोत्सव की तैयारी को देखते हुए सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए है.

गुजरात के डीजीपी शिवानंद झा आईजी और पुलिस अधीक्षक से लगातार संपर्क में है. बनासकांठा जिले के अमीरगढ़ चेकपोस्ट पर कड़ा पुलिस पहरा लगाया गया है. चेकपोस्ट पर पुलिस सहित एसआरपी की तैनाती की गई है. अमीरगढ़ चेकपोस्ट पर राजस्थान से आ रही सभी गाड़ियों की तलाशी ली जा रही है. आतंकी हमले के मद्देनज़र राजस्थान से गुजरात आ रही सभी गाड़ियों की गहन तलाशी ली जा रही है. 

इस कारण छाई है वाहन उद्योग में सुस्ती

कोका-कोला खरीदेगी सीसीडी में हिस्सेदारी

ED ने आईएलएंडएफएस कर्ज भुगतान मामले में पहला आरोप पत्र दाखिल किया