सामने आया Hero Xpulse 200 4V का बेहतरीन टीजर
सामने आया Hero Xpulse 200 4V का बेहतरीन टीजर
Share:

Hero Xpulse 2004V को लेकर कंपनी ने एक बड़ा हिंट दिया है। स्पोर्ट्स लुक वाली मोटरसाइकिल को कंपनी ने पेश करने की पूरी तैयारी कर ली है, शायद तभी कंपनी ने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से आगामी मोटरसाइकिल का टीजर तस्वीर जारी की है। साथ ही इस ट्वीट में लिंक भी साझा किया है, जिस पर क्लिक करने के पश्चात् बाइक का फर्स्ट लुक देख सकते हैं। इसमें कमिंग सून लिखा है, जिससे पता चलता है कि यह बाइक शीघ्र ही लॉन्च होगी।

वही हीरोमोटो कॉर्प के छोटे से टीजर वीडियो क्लिप में मोटरसाइकिल के एक्सटीरियर बॉडी की कुछ खबर प्राप्त होती है। टीजर से पता चलता है कि यह फोन ब्लू एवं व्हाइट फ्रंट फेडर में आएगी, जिसे पहले भी स्पाई शॉट्स में देखा जा चुका है। क्लिप से पता चलता है कि यह बाइक पूर्ण रूप से डैडिकेटेड ऑफ रोड एक्सपीरियंस के लिए हीरो की रैली किट का इस्तेमाल करेगी।

वही बात यदि इंजन की करें तो इसमें ऑयल कूल्ड मोटर के नए चार वाल्व एडिशन का इस्तेमाल किया जा सकता है। बताते चलें कि चार वाल्व हेड के इस्तेमाल से बाइक को अधिक स्पीड पर इंजन के प्रदर्शन को बेहतर करने की उम्मीद है। हीरो की आगामी बाइक एक्स प्लस 200 4वी के दाम के बारे में ऐसी कोई साफ़ खबर नहीं प्राप्त हुई है, मगर इसके दाम मौजूदा मॉडल की तुलना में थोड़ी अधिक होने की उम्मीद है। एक रिपोर्ट के अनुसार, Xpulse 200 4V के दाम 1।25 लाख रुपये से ​​1।30 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के बीच होने की संभावना है। 

थोड़ी ही देर में जोजिला सुरंगों का निरीक्षण करेंगे नितिन गडकरी

गिरावट के साथ बंद हुआ बाजार, जानिए क्या है सेंसेक्स और निफ़्टी का हाल

डेबिट और क्रेडिट कार्ड यूजर्स के लिए बड़ी खबर, 1 अक्टूबर से बदल जाएगा पेमेंट का तरीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -