Hero MotoCorp की इस ख़ास बाइक की ​दिवाली पर लॉन्च होने की संभावना, जानिए क्या है नया
Hero MotoCorp की इस ख़ास बाइक की ​दिवाली पर लॉन्च होने की संभावना, जानिए क्या है नया
Share:

ऑटो सेक्टर इस समय मंदी की चपेट में है लेकिन हीरो स्पलेंडर मंदी के समय में भी सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक बनी हुई है. जुलाई के ही आंकड़ो पर नजर डालें तो 31.42 कम बिक्री होने के बावजूद भी यह बीके सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक थी. बता दें कि हीरो मोटोकॉर्प अपने सबसे मॉडल्स को BS6 में अपग्रेड करने में लगी है और स्प्लेंडर, कंपनी की पहली BS6 प्रमाणपत्र प्राप्त करने वाली बाइक बन चुकी है.

क्या नई Hero Splendor पुरानी से है दुमदार, जानिए अंतर

कंपनी ने इस साल 10 जून को घोषणा की थी कि इंटरनेशनल सेंटर फॉर ऑटोमोटिव टेक्नोलॉजी (ICAT) से स्प्लेंडर iSmart 110 को BS6  प्रमाणपत्र प्राप्त हुआ था. जिसके बाद हीरो मोटोकॉर्प देश की पहली टू-व्हीलर कंपनी बन गई जिसे यह प्रमाणपत्र मिला. और अब तीन महीने बाद कंपनी ने BS6 स्प्लेंडर iSmart 110 को डीलरशिप पर भेजना शुरू कर दिया है. हालांकि, शुरू में भेजे गए इन मॉडल्स को ट्रेनिंग के लिए किया जाएगा. फिलहाल इस बाइक के लॉन्च को लेकर कंपनी ने कोई बयान नहीं दिया है। और ना ही इसकी बुकिंग शुरू हुई है. 

इन पावरफुल बाइक की कीमत है 39,900 रुपये से शुरू, माइलेज जानकर हो जाएंगे हैरान

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार हीरो मोटोकॉर्प इस साल दिवाली के आस-पास नई स्प्लेंडर BS6 को लॉन्च करने की तैयारी में है. लेकिन अभी इसकी लॉन्च की तारीखों की घोषणा नहीं की गई है. कंपनी के मुताबिक BS6 माइग्रेशन प्लान पटरी पर है और उनकी सभी मोटरसाइकिलों और स्कूटरों को 1 अप्रैल, 2020 की समय सीमा से पहले BS6 में अपग्रेड किये जाने की उम्मीद जताई जा रही है.

Hero Splendor से Honda CB Shine कितनी है दमदार, ये है तुलना

Honda CB Shine से Honda CB Shine SP कितनी है सस्ती, जानिए

भारतीय बाजार में Evolet ने उतारी ये शानदार Scooter और बाइक, जानिए कीमत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -