Auto Expo में कारों के साथ ही बाइक्स का भी रहा दबदबा

ऑटो एक्सपो 2016 में गाड़ियों की भरमार देखने को मिल रही है. देखा जा रहा है कि ऑटोमोबाइल सेक्टर की कई नामी कम्पनियों के द्वारा गाड़ियां लांच की जा रही है. इसके तहत ही बाजार में यह भी देखने को मिल रहा है कि कार के साथ ही नई बाइक्स भी सामने आ रही है. इस दौरान ही यह भी देखने को मिला है कि हीरो के द्वारा अपनी बाइक आईस्मार्ट पेश की गई है, जबकि इसके अलावा यामाहा ने अपनी बाइक एसजेआरआर को भी एक नए अंदाज में उतारा है.

बताया जा रहा है कि यह बाइक आपको लम्बे रास्तों पर काफी आराम प्रदान करने वाली है. साथ ही यह भी बता दे टीवीएस ने भी अपनी नामी बाइक विक्टर को बाजार में पेश किया है. गौरतलब है कि टीवीएस के इस मॉडल ने काफी नाम इकट्ठा किया था.

इस दौरान ही यह भी देखा गया है हीरो की जानी-मानी बाइक स्प्लेंडर को कम्पनी ने एक नया रूप दिया है. कम्पनी के द्वारा इस बाइक के रंगों को लेकर एक नया प्रयोग किया गया है. बाजार में इसके साथ ही होंडा की सबसे ज्यादा बिकने वाली बाइक शाइन को भी देखा गया है. देखने में आ रहा है कि शाइन को कॉम्बी ब्रेक टेक्निक के साथ बाजार में पेश किया गया है. गौरतलब है कि इस वर्ष एक्सपो में उम्मीद से अधिक गाड़ियां देखने को मिल रही है.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -