हेरा फेरी 3 : फिर हंसाने को तैयार है राजू, बाबू भाई और श्याम..
हेरा फेरी 3 : फिर हंसाने को तैयार है राजू, बाबू भाई और श्याम..
Share:

बॉलीवुड के हिट एक्टर अक्षय कुमार, सुनील शेट्टी और परेश रावल स्‍टारर फिल्‍म 'हेरा फेरी' के फैंस के लिए अच्‍छी खबर है. ये फिल्म आज भी फैंस को उतना ही हंसती है जितना पहले हंसा चुकी है. इसके तीसरे पार्ट की चर्चा काफी समय से हो रही है जिसके बारे में अब जा कर कुछ खबर आई है. इसी के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं. ख़ुशी की बात ये है किए काफी देरी के बाद ही सही लेकिन फिल्‍म का तीसरा पार्ट इस साल के आखिर तक फ्लोर पर जाने के लिए तैयार है. 

बाईट साल ये खबर आई थी कि प्रड्यूसर फिरोज नाडियाडवाला हेरा फेरी फ्रैंचाइज पर फिर से काम करने जा रहे हैं और वह चाहते हैं कि तीसरे पार्ट में भी ऑरिजनल कास्‍ट हो और इसका निर्देशन डायरेक्‍टर इंद्र कुमार करें. इस बारे में सूत्र ने बताया, 'फिलहाल, फिल्‍म की कहानी पर काम चल रहा है. इंद्र कुमार अपनी राइटर्स की टीम के साथ कहानी पर पिछले साल से ही काम कर रहे हैं और फर्स्‍ट हॉफ को लॉक कर चुके हैं. दूसरे हॉफ में कुछ और काम बाकी है. फिल्‍म टोटल धमाल की रिलीज के बाद वह इस पर भी काम शुरू करेंगे.' यानि अब इस पर काम शुरू हो सकता है.

ये फिल्म पिछले साल ही फ्लोर पर आ गई होती लेकिन कहानी में कुछ परेशानी के चलते नहीं हो पाया. हेरा फेरी एक आइकॉनिक फ्रैंचाइज है, इसलिए टीम बहुत ज्‍यादा जल्‍दबाजी नहीं कर रही है. सभी इसे लेकर एक्‍साइटेड हैं और कोई भी स्‍क्रिप्‍ट के साथ समझौता नहीं करना चाहता है. फ़िलहाल सब कुछ ठीक है और जल्दी ह ये फिल्म शुरू की जाएगी. 

एसएस राजामौली की इस फिल्म में नजर आ सकती है आलिया

अब भी कायम है बॉक्स ऑफिस पर उरी का जलवा, इतना है आज तक का कलेक्शन

Manikarnika Collection : 5 दिन में इतने कमा गई झाँसी की रानी, अभी और होगा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -