मेंहदी छुटाएं अब घर पर ही असान तरीकों से
मेंहदी छुटाएं अब घर पर ही असान तरीकों से
Share:

मेंहदी तो हर महिला और लड़की का शौक होता है सभी लोग इसे बड़े ही शौख से लगते हैं। लेकिन कभी कभी महिलाए में ये चीजें भी देखी जाती हैं कि वह मेंहदी तो लगा लेती हैं लेकिन जब वह पूरी तरीके से लग जाती है तो उन्हे समझ आता है कि यह तो अच्छी नहीं है और फिर उसे छुटाने की न जाने कितनी कोशिशें करती हैं अगर आप भी अपनी मेंहदी को छुटाना चाहती हैं तो बाहर के प्रोड्क्ट को इस्तेमाल करने से अच्छा है कि आप कुछ घर की ही चीजों को इस्तेमाल करें तो चलिए देखतें हैं कि किस प्रकार आप घर के नुस्खों को अपनाकर मेंहदी को बड़ी ही आसानी से छुटा सकती हैं।

अगर आप भी अपनी मेंहदी को उतारना चाहती हैं तो क्लोरीन और पानी का मिश्रण बनाकर इसमे कम से कम 5 मिनट तक अपने हाथों को डुबो कर रखो और फिर बाद में इसे पानी से धों लें। अब ब्लीच को लेकर हाथ पर लगाएं। और जब ब्लीच सूख जाए तो इसे फिर पानी से धो लें।

इसके अलावा आप नींबू और बेकिंग सोडा मिलाकर भी अपनी मेंहदी को साफ कर सकती हैं इसके लिए आप तीन बड़े चम्मच बेकिंग सोडा लेकर उसमें 3 बूंद नींबू के रस की मिलाकर मिक्स कर लें। और फिर इसे हाथों पर लगाएं। और लगभग 10 मिनट तक लगे रहने दें। और जब सूख जाए तो गुनगुने पानी से धो लें।

बालों के पतले की समस्या को दूर करके, करें उन्हे मोटा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -