'हेमंत सोरेन के पास बहुमत नहीं...', भाजपा सांसद ने किया ये बड़ा दावा
'हेमंत सोरेन के पास बहुमत नहीं...', भाजपा सांसद ने किया ये बड़ा दावा
Share:

रांची: हेमंत सोरेन की गिरफ्तारी को लेकर गोड्डा से भारतीय जनता पार्टी सांसद निशिकांत दुबे ने कहा कि उनके पास कई बेनामी संपति हैं. उनके पास 6 BMW हैं, जिसको कैश में खरीदा गया है. अभी JMM में इतनी खटपट है कि बसंत सोरेन स्वयं सीएम बनना चाहते हैं सीता सोरेन का अधिकार बनता है कि वह सीएम बनें खेल अभी काफी बाकी है. 

निशिकांत दुबे ने दावा किया है कि JMM के 48-49 MLA हैं, किन्तु वो केवल 42-43 विधायकों का ही सिग्नेचर ले पाए हैं. सीता सोरेन, रामदास सोरेन बैठक में नहीं थे. कांग्रेस के कई नेता बैठक में नहीं थे. मुझे लगता है कि इनके पास MLA नहीं है चंपई सोरेन के पास बहुमत नहीं है. वहीं JMM के साथ सरकार बनाने को लेकर निशिकांत दुबे ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी भ्रष्टाचारियों के साथ मिलकर कभी सरकार नहीं बनाएगी. JMM का हाथ पूरी तरीके से भ्रष्टाचार में सना हुआ है. हम हमेशा चुनाव के लिए तैयार रहते हैं एवं हम चुनाव के लिए जाएंगे.  

उन्होंने कहा, मोदी जी कहते हैं ना खाऊंगा-ना खाने दूंगा. मोदी जी आज देश में नहीं पूरी दुनिया में भी लोकप्रिय नेता हैं. आज यदि चुनाव हुए तो भारतीय जनता पार्टी लोकसभा चुनाव में 400 के पार सीटें पाएगी. झामुमो का समूल नास कैसे हो हम उसके लिए काम करते रहेंगे. निशिकांत दुबे ने कहा कि हेमंत सोरेन आदिवासी कार्ड क्या खेलेंगे. आज यदि डीलिमिटेशन हो जाए तो वहां की सीट कम हो जाएंगी. क्या बाबूलाल मरांडी आदिवासी नहीं है अर्जुन मुंडा भी आदिवासी हैं. क्या आदिवासी का ठेका हेमंत सोरेन ने ले रखा है. हमारे आदिवासियों पर इस वक़्त बांग्लादेशियों के द्वारा हमला किया जा रहा है. वहां कोई आदिवासी बच नहीं रहा है. हेमंत सोरेन विक्टिम कार्ड नहीं खेल सकते हैं.  

'डेढ़ लाख युवाओं को असहाय छोड़ दिया, देश के साथ धोखा है अग्निपथ योजना..', केंद्र सरकार पर राहुल गांधी का हमला

'आराम से जाना..', डाकुओं से पाकिस्तानी नाविकों को बचाकर लाइ भारतीय नौसेना, अधिकारी ने दी विदाई

PM मोदी करेंगे UAE में हिन्दू मंदिर का उद्घाटन, तैयारियों में जुटे अधिकारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -