शादीशुदा एक्टर में प्यार में अंधी हो गईं हैं 'स्वरागिनी' की स्वरा...
शादीशुदा एक्टर में प्यार में अंधी हो गईं हैं 'स्वरागिनी' की स्वरा...
Share:

इन दिनों टीवी के चर्चित शो 'स्वरागिनी' में स्वरा की भूमिका के जरिये अपनी एक ख़ास पहचान बना चुकी एक्ट्रेस हैली शाह अपनी हॉटनेस से सभी को दीवाना बना रहीं हैं. जी हाँ, वह इन दिनों अपनी तस्वीरों के कारण लगातार सुर्खियों में है. जी हाँ, आप सभी को बता दे कि हाल ही में हैली ने सोशल मीडिया पर अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जिनमें वह बहुत ज्यादा ही खूबसूरत नजर आ रही है

उन्होंने एक तस्वीर शेयर कर लिखा है But with myself, I am deeply, profoundly and unconditionally enough.Outfit by - @auraa_official @the_adhya_designerStyled by - @shrishtimunka @shailshricoutureJewellery by - @the_jewel_gallery इस तस्वीर में वह वाकई में बहुत सेक्सी दिखाई दे रहीं हैं. आपको बता दें कि हैली सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अक्सर अपनी खूबसूरत और प्यारी सी तस्वीरें शेयर करती है. फिलहाल इन तस्वीरों में हैली बड़े ही हॉट अंदाज़ में नजर आ रही है. वहीं उनके फैंस भी हैली की इन तस्वीरों को खूब पसंद कर रहे है.

आप सभी को पता ही होगा कि हैली ने बहुत कम उम्र में अभिनय की शुरुआत कर दी थी. उन्होंने अपने करियर की शुरुआत चर्चित शो गुलाल से की थी और उसके बाद वह टीवी के कई शोज में नजर आई लेकिन उन्हें सबसे ज्यादा पहचान टीवी शो 'स्वरागिनी' से मिली. हाल ही में एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है Outfit by @mad.glamStyled by @pratikshachandakAssisted by @dixita_koria143 इसमें वह बहुत ग्लैमरस दिखाई दे रहीं हैं. खबरों के अनुसार उनका अफेयर अभिनेता वरुण कपूर से है जो एक शादीशुदा व्यक्ति है.

बिकिनी में फिर चलाया शर्लिन चोपड़ा ने अपना जादू

बिग बॉस 12: बेघर होते ही दीपक पर भड़कीं उर्वशी वाणी, कहा- ' दीपक से...'

बाइकर्स को लगा बड़ा झटका, महज 76 हजार रु में TVS की स्पोर्ट्स बाइक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -