केरल में भारी बारिश, छह जिलों में ऑरेंज अलर्ट
केरल में भारी बारिश, छह जिलों में ऑरेंज अलर्ट
Share:

तिरुवनंतपुरम: राज्य में भारी बारिश रविवार को भी जारी रही, जिसके बाद राज्य प्रशासन ने छह जिलों के लिए ऑरेंज अलर्ट जारी किया। कोल्लम, कोट्टायम, पथनमथिट्टा, अलप्पुझा, इडुक्की और एर्नाकुलम जिलों में ऑरेंज अलर्ट जारी किया गया है।  बारिश के बाद, राज्य ने 11 जिलों के लिए येलो अलर्ट जारी किया है। तिरुवनंतपुरम के राज्य कर विभाग ने 24 घंटे का नियंत्रण कक्ष बनाया है।

राज्य में भारी बारिश और आने वाले दिनों में अतिरिक्त बारिश की उम्मीद के कारण मछुआरों को पानी में नहीं जाने के लिए कहा गया है। गौरतलब है कि आईएमडी ने 17 मई के दौरान केरल में भारी बारिश की संभावना जताई है।
कई जिलों और राज्य ने पहले ही राहत शिविर स्थापित किए हैं। मुख्य सचिव वीपी जॉय ने सभी जिला कलेक्टरों को एडवाइजरी भेजी है। आने वाले दिनों में प्रदेश में और बारिश की संभावना को देखते हुए जिला कलेक्टरों और जिला पुलिस अधीक्षकों को सभी आवश्यक सावधानियों को लेकर हाई अलर्ट पर रखा गया है।

राज्य आपदा प्रबंधन प्राधिकरण ने सभी जिला आपदा प्रबंधन इकाइयों को हाई अलर्ट पर रहने और आपात स्थिति में सभी आवश्यक सामग्रियों के साथ खुद को तैयार करने की चेतावनी भी जारी की है।

कोरोना मामलों में आई गिरावट, 24 घंटों में सामने आए 2 हजार से अधिक केस

'मोक्ष प्राप्ति की वजह से मर रहे है लोग...', चारधाम यात्रा के दौरान हो रही है श्रद्धालुओं की मौत पर BJP नेता ने दिया अजीब तर्क

राजसमंद में हुआ खतरनाक सड़क हादसा, 4 लोगों की गई जान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -