Xiaomi Mi A1 पर मिल रहा भारी डिस्काउंट
Xiaomi Mi A1 पर मिल रहा भारी डिस्काउंट
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Xiaomi ने अपने नए स्मार्टफोन Xiaomi Mi A1 को अभी कुछ महीने पहले ही भारत में लॉन्च किया था. भारत में कंपनी ने अपने इस बेहतरीन स्मार्टफोन को 14,999 रूपए की कीमत पर पेश किया था. Xiaomi अब अपने इस लेटेस्ट डिवाइस को डिस्काउंट के साथ मुहैया करा रही है. कंपनी इस स्मार्टफ़ोन पर Rs.1000 का डिस्काउंट दे रही है. भारतीय बाजारों में अब ये स्मार्टफोन आपको डिस्काउंट के साथ 13,999 रूपए में उपलब्ध कराया जा रहा है. अगर आप भी Xiaomi के स्मार्टफोन खरीदने के इच्छुक है तो ये आपके लिए अच्छा मौका हो सकता है.

हालांकि Xiaomi Mi A1 पर ये डिस्काउंट ऑनलाइन शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर ही मुहैया कराया जा रहा है. इसके साथ ही इस पर नो कॉस्ट EMI भी उपलब्ध है. आपको बता दें कि कंपनी ने Xiaomi Mi A1 में 5.5-इंच की डिस्प्ले दी गयी है. इसमें डुअल रियर कैमरा सेटअप मौजूद है. इसके दोनों ही कैमरे 12MP के साथ आते है. साथ ही इस स्मार्टफ़ोन के साथ अनलिमिटेड फोटो स्टोरेज का ऑप्शन भी दिया गया है.

कंपनी ने अपने इस स्मार्टफोन को क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 625 प्रोसेसर से लैस किया गया है. Xiaomi Mi A1 में 4GB की रैम के साथ 64GB की इंटरनल स्टोरेज दी गयी है. 5.5-इंच की डिस्प्ले मौजूद है. यह डिस्प्ले 2.5D कर्व्ड ग्लास के साथ आता है.

 

अब पोल्युशन और ट्रैफिक कंट्रोल ऐप लॉन्च

वोडाफोन लाया 176 वाला प्लान

12 दिसंबर को सैमसंग मोबाइल्स पर मिलेगी भारी छूट

इस खूबसूरत जगह एक होंगे विराट-अनुष्का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -