सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें
सुर्खियां: ये है देश और दुनिया की आज की सबसे बड़ी ख़बरें
Share:

इंदौर से पीएम मोदी बोले - बीजेपी ने UPA के मुकाबले अल्पसंख़्यको पर किया 20 % अधिक खर्च

इंदौर। मध्यप्रदेश के इंदौर शहर में आयोजित बोहरा समाज के कार्यक्रम में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पहुंच चुके है। इस कार्यक्रम में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान भी शामिल हुए है। बोहरा समाज के धर्मगुरू डाॅ. सैयदना मुफद्दल सैफुद्दीन साहब के  सम्बोधन के बाद पीएम मोदी ने भी  जनता को सम्बोधित करना शुरू कर दिया है। 

अब QR कोड के जरिए उइगर मुस्लिमों पर नजर रख रहा है चीन : HRW

बीजिंग। पिछले कुछ महीनो से चीन में ऐसे कई खुलासे हो रहे है हो जिनसे यहाँ पर मुसलमानों एवं अन्य अल्पसंख्यकों  के साथ होने वाले भेदभाव और दुर्व्यवहार की नई -नई  ख़बरें सामने आ रही है। अब इस कड़ी में एक और खुसलसा हुआ है जिसके मुताबिक यहाँ पर उइगर मुस्लिमों पर QR कोड के जरिए  नजर रखी जा रही है। 


हरियाणा में 'राष्ट्रपति' से सम्मानित युवती हुई सामूहिक दुष्कर्म की शिकार

हरियाणा: निर्भया केस, कठुआ,मंदसौर,उन्नाव में हुए दुष्कर्म की घटनाओं के बाद भी महिलाओं की सुरक्षा को लेकर अभी भी कोई सकारात्मक हवा नहीं चली, बीते गुरुवार को लापता हुई 19 वर्षीय युवती को लेकर आई खबर झकझोरने वाली है,इस घटना ने सारे देश को भीतर से हिला कर रख दिया है. रेवाड़ी जिले की रहने वाली छात्रा जो गुरूवार सुबह कोचिंग के लिए घर से निकली थी और बस स्टैंड पर खड़ी थी तभी उसके गाँव के बगल वाले गाँव के ही तीन युवकों ने लिफ्ट देने के बहाने उसका अपहरण कर लिया.

युवाओं के पास 30000 कमाने का शानदार अवसर, NIT में वैकेंसी


जेल से रिहा हुआ भीम आर्मी का चीफ 'रावण', बाहर निकलते ही दी योगी सरकार को चेतावनी

लखनऊ। साल 2017 में उत्तरप्रदेश के सहारनपुर में हुए जातीय दंगों के आरोप में लम्बे समय से जेल में सजा काटने वाले भीम आर्मी के चीफ चंद्रशेखर आजाद को गुरुवार देर रात को रिहा कर दिया गया है। रावण के नाम से प्रसिद्ध चंद्रशेखर ने जेल से बहार आते ही राज्य की योगी सरकार को चेतावनी भी दे दी है। 


बरेली: बेटी के जन्म से नाराज शराबी पिता ने मासूम को छत से फेंका

लखनऊ। एक तरफ हमारे देश में लड़किया नए नए कीर्तिमान रच रही है तो वही दूसरी ओर देश आज भी कई लोग ऐसे है जो बेटी से इतनी नफरत करते है कि उन्हें जन्म भी नहीं लेने देना चाहते। ऐसा ही एक दिल को झकझोर देने वाला मामला  हाल ही में उत्तर प्रदेश के बरेली सामने  आया है जहा एक पिता  बेटी के जन्म से इस कदर नाराज हो गया की उसने अपनी मासूम बेटी को छत से नीचे फेंक दिया। 


ख़बरें और भी 

देश के सबसे बड़े बैंक घोटाले से जूझने के बाद PNB उठायेगी एक बड़ा कदम, फर्जी खातों को करेगी नीलाम

पीएम मोदी का आज इंदौर दौरा, दाऊदी बोहरा समुदाय में करेंगे शिरकत

जम्मू कश्मीर में चुनाव के बहिष्कार का कारण 35 (ए) या हार का डर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -