'माथा गरम है, सुबह से मेरा'! इंटरनेट पर छाई महिला सिपाही की रील, हुई सस्पेंड
'माथा गरम है, सुबह से मेरा'! इंटरनेट पर छाई महिला सिपाही की रील, हुई सस्पेंड
Share:

मुरादाबाद: उत्तर प्रदेश पुलिस पर इन दिनों सोशल मीडिया का क्रेज सिर चढ़कर बोल रहा है। एक के पश्चात एक महिला कॉन्सटेबल के वर्दी में रील बनाने की घटना सामने आ रही है। विभागीय कार्रवाई के बाद भी पुलिसकर्मी सोशल मीडिया पर वर्दी में रील बनाकर वायरल करने से बाज नहीं आ रहे हैं। सोमवार को ऐसी ही एक रील वायरल होने पर SSP ने महिला थाने में तैनात सिपाही शालिनी मलिक को तत्काल प्रभाव से बर्खास्त कर दिया। अभी पिछले हफ्ते ही एक महिला सिपाही ससपेंड की गई थी।

घटना उत्तर प्रदेश की मुरादाबाद शहर की है। खबर के अनुसार, मुरादाबाद के महिला थाने में शालिनी मलिक सिपाही के पद पर तैनात है। कहा जा रहा है कि महिला सिपाही शालिनी मलिक की सोशल मीडिया पर एक पुरानी वीडियो रील पड़ी थी। इस रील में सिपाही वर्दी पहन कर एक गाने पर एक्सप्रेशन देते दिखाई दे रही है। गाने के बोल माथा गरम है, सुबह से मेरा, रख दे हथेली न मां, तूने कुछ खाया, देर से क्यों आई... हैं। 

रील वायरल होने के पश्चात् किसी ने मुरादाबाद पुलिस के ट्विटर अकाउंट में ट्विट करके इसकी शिकायत अफसरों से की। SSP हेमंत कुटियाल ने सीओ सिविल लाइंस डॉ. अनूप सिंह से पूरे मामले की तहकीकात कराई। सीओ की रिपोर्ट प्राप्त होने के बाद SSP ने महिला सिपाही को ससपेंड कर दिया।

रजनी सिंह होंगी झाबुआ कलेक्टर, तत्काल आदेश पर मिली जिम्मेदारी

युवाओं पर चढ़ा तलवार से केक काटने का 'भूत', वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

Vivo ने पेश किया नए रंग के दमदार स्मार्टफोन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -