अब एक मिस काल से मिलेगा पैसा
अब एक मिस काल से मिलेगा पैसा
Share:

रिचार्ज के लिए जाना जाने वाले पेटीएम को देश में काफी सफलता मिल रही है और अब इसे टक्कर देने के लिए HDFC बैंक आगे आ रहा है. बताया जा रहा है कि HDFC बैंक भी रिचार्ज बिज़नेस में उतर रहा है. इसके तहत यह बात सामने आ रही है कि HDFC बैंक अपने ग्राहकों को मिस्ड कॉल के द्वारा मोबाइल रिचार्ज की सुविधा देने वाला है. इस मामले से जुड़े एक अधिकारी ने बताया है कि इसके लिए ग्राहक को अपने सर्विस सेंटर मेसेज के जरिये यह सर्विस एक्टिव करवाना होगी उसके बाद रिचार्ज अमाउंट मेसेज करना होगा.

इसके बाद आप जैसे ही मिस्ड कॉल करते है आपके मोबाइल अकाउंट में अमाउंट भेज दिया जायेगा. साथ ही यह भी बताया जा रहा है कि उपभोक्ता एक मेसेज के जरिये भी इस सर्विस से जुड़ सकते है. अधिकारी ने यह भी बताया है कि 50 रुपये के रिचार्ज अमाउंट के लिए यह सर्विस खुद से लागु हो जाना है जबकि यदि कोई ग्राहक इस अमाउंट को बदलना चाहता है तो उसके लिए वह दूसरा मेसेज भेज उसे चेंज कर सकता है.

जहाँ एक तरफ पेटीएम ने यह दावा किया है कि फ़िलहाल उसके पास करीब 10 करोड़ ग्राहक है वहीँ HDFC का यह कहना है कि वह जल्द ही पेटीएम को टक्कर देने वाला है. लेकिन साथ ही आपको यह भी बता दे कि HDFC के द्वारा यह सेवा केवल उसक ग्राहकों को ही दी जा रही है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -