आखिर हेज़ल क्यों हुई जल-भून ख़ाक
आखिर हेज़ल क्यों हुई जल-भून ख़ाक
Share:

विराट अपने आगामी मैच की सीरीज के लिए अनुष्का और बाकी टीम मेंबर्स के साथ साउथ अफ्रीका भी पहुंच गए, लेकिन मुंबई में हुए उनके रिसेप्शन की खबरें लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इस इवेंट की फोटोज को खूब लाइक और शेयर किया जा रहा है. इसी बीच इस इवेंट में पहुंचे युवी यानि युवराज सिंह और जहीर खान की वाइफ सागरिका घाटगे की एक फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है.

दरअसल, हुआ यूं कि सागरिका ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर युवराज के साथ एक फोटो शेयर करते हुए लिखा है कि, "ट्वीनिंग विद मिस्टर सिंह". इस फोटो में देखकर पता लगता है कि दोनों की ड्रेस का कलर काफी मिलता जुलता है. इस फोटो के पोस्ट होने के बाद युवराज की वाइफ हेजल कीच ने मजाकिया अंदाज में सागरिका की फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा कि, "मुझे ऐसा लगता है कि मुझे भी जहीर खान के साथ मैचिंग आउटफिट पहनना चाहिए था".

हेजल का ये कमेंट करना था कि यूजर्स ने उनका मजाक बनाना शुरू कर दिया कि अपने पति को सागरिका के साथ देखकर हेजल को जलन हुई है. बता दें कि सागरिका और जहीर खान भी हाल ही में शादी के बंधन में बंधे हैं. उनकी शादी और हनीमून की चर्चा भी लगातार खबरों में बनी हुई थी.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

सितारों के साथ कुछ इस तरह थिरके 'विरूष्का'

विरूष्का के मुंबई रिसेप्शन में पहुंचे बॉलीवुड और क्रिकेट के दिग्गज

विराट के मुंबई रिसेप्शन की तैयारियां पता है क्या?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -