अंधे लोगों के साथ ऐसी हरकत करती है ये बूढी महिला, सुनकर चौंक जायेंगे आप
अंधे लोगों के साथ ऐसी हरकत करती है ये बूढी महिला, सुनकर चौंक जायेंगे आप
Share:

कोई भी परेशानी होती है तो हम डॉक्टर के पास जाते हैं. लेकिन एक जगह ऐसी है जहां पर लोग डॉक्टर को छोड़ कर एक बूढी महिला के पास जाते हैं. जी हाँ, लेकिन वो कोई डॉक्टर नहीं है बल्कि आम इंसान है. आज हम उसी क बारे में बताने का रहे हैं. ये वो महिला है जो अपनी जीभ से लोगों का इलाज करती है. सही सुन रहे हैं आप, अगर किसी इंसान को आखों की परेशानी हो तो इस महिला का दावा है कि वह अपनी जीभ से इंसान की आखों की रोशनी भी लौटा सकती है. 

दरअसल, यह महिला यूरोप के बोसनिया में रहती है. इस महिला के बारे मे कहा जाता है कि इसकी जीभ मे ऐसा चमत्कार है. जिससे अंधे इंसान की रोशनी भी वापस आ जाती है. महिला का नाम हावा सेलेबिक है. कहते है यह दुनिया की एक अकेली ऐसी महिला है. जिसमे कई सारी शक्तियां है. इतना ही नहीं यह महिला इलाज करने के अफनी फीस के रूप मे करीब 750 रुपये भी लेती हैं. अब इस बात पर यकीन करना मुश्किल होता है कि ऐसा कैसे हो सकता है. लेकिन ऐसा ही है.

इसका दावा है कि वह अब तक करीब पांच हजार लोगों का इलाज कर चुकी है. साथ महिला का कहना है कि वह इस काम को किसी और को सिखाना नहीं चाहती है. क्योंकि उनके बच्चों को यह काम बहुत गंदा लगता है. चौंकाने वाली बात तो यह है कि महिला अपनी जीभ को साफ रखने के लिए शराब का इस्तेमाल करती हैं.  

यहाँ जन्मी एक आंख वाली गाय, भगवान समझकर पूजा-पाठ करने लगे लोग

चोर ने दी गोली मारने की धमकी तो महिला ने मुक्के मार-मारकर सुजा दिया चेहरा

बर्फी और जलेबी को हराकर 'गुलाब जामुन' बना पाकिस्तान की राष्ट्रीय मिठाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -