कमज़ोर दिल वाले ना जाये इस रेस्टोरेंट, नहीं तो..

लोगों को आकर्षित करने के लिए कई तरह की चीज़े खोली जाती हैं. चाहे वो म्यूजियम हो या फिर कोई होटल या रेस्टोरेंट. ग्राहकों की ज्यादा से ज्यादा भीड़ के लिए हर कोई एक अनोखा तरीका अपनाना चाहता है. जैसे जापान में और ऐसे ही कई देश में न्यूड रेस्टोरेंट खुले हैं जहाँ पर लोग बिना कपड़ों के आते हैं. लोगों के लिए ये नया है जिसमे लोग आते भी हैं और चाव से खाना भी खाते हैं. ऐसे ही कई रेस्टोरेंट है दुनिया में. आज एक और ऐसे ही रेस्टोरेंट के बारे में हम आपको बताने जा रहे हैं जिसे जानकर आप भी चौंक जायेंगे.

दरअसल, हम बात कर रहे हैं एक ऐसे रेस्टोरेंट की जहाँ पर इंसान नहीं बल्कि आपको भूत खाना परोसेंगे. जी हाँ, आप ये सुनकर बिलकुल यहाँ जाना नहीं चाहेंगे लेकिन एक बार जान लीजिये इसके बारे में. आपको बता दे इस रेस्टोरेंट का नाम है, La Masia Encantada जो की स्पेन में बना हुआ है. यहां के वेटर भूतों के थीम में रहकर ही अॉर्डर लेते हैं और खाना परोसने के साथ-साथ पार्टी भी करते हैं. इसके पीछे की ये भी कहानी है की ये जगह श्रापित है जिसके कारण इसके मालिक ने एक हॉन्टेड रेस्टोरेंट का निर्माण किया है. यहाँ आपको हर चीज़ भूत से जुडी मिलेगी. जैसे अगर आपकी हिम्मत हो तो इसमें जाए और यहाँ पर आपको ड्रिंक्स भी खून की तरह ही मिलेंगे और कोई भी चीज़ चाहिए होगी तो वो खून से लथपथ चाकू से सर्व करके दिया जायेगा.

इसे 17वीं शताब्दी के दौरान जोसफ मा रिएस ने मासिया बनवाया और सुरोका ने मासिया सेंटा रोज़ा बनवाया. यहाँ भूत-प्रेत बनकर काम करते हैं स्टाफ के लोग. भूतों के कपड़े और मेकअप के सतह ये ग्राहक का स्वागत करते हैं जो लाल रंग से सने चाकू और हथियारों से किया जाता है. जो लोग भूत प्रेतों के साथ रात बिताना चाहते हैं उन लोगों के लिए यह दिल्चस्प जगह है. इस अनोखे थीम के कारण यहां पर आने वाले लोगों की भीड़ लगी रहती है.

 

बार्बी डॉल या बेबी डॉल ?

आखिर क्यों किया इस पोर्न स्टार ने सुसाइड..

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -