जुलाई में इस दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म 'हसीन दिलरुबा'
जुलाई में इस दिन नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी फिल्म 'हसीन दिलरुबा'
Share:

अभिनेत्री तापसी पन्नू को आप सभी जल्द ही कई फिल्मों में देखने वाले हैं। जी हाँ, उनके पास लाइन से कई फ़िल्में हैं और वह इन दिनों शूटिंग में व्यस्त हैं। अब इन सभी के बीच एक खबर आई है कि तापसी पन्नू अभिनीत फिल्म ‘हसीन दिलरुबा’ नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी। जी हाँ, मिली जानकारी के तहत इस फिल्म को अगले महीने यानी जुलाई की दो तारीख को रिलीज किया जाने वाला है।

इस फिल्म का निर्देशन विनील मैथ्यू ने किया है और यह फिल्म एक महिला पर केन्द्रित है। इस फिल्म में एक महिला की कहानी है, वह महिला जिस पर अपने पति की हत्या का आरोप है। हाल ही में तापसी पन्नू ने ट्विटर पर फिल्म का टीजर साझा करते हुए यह घोषणा की है। आपको बता दें कि इस फिल्म में विक्रांत मैसी और हर्षवर्धन राणे भी नजर आने वाले हैं। फिलहाल आप देख सकते हैं अदाकारा ने ट्वीट करते हुए कैप्शन में लिखा है, ''कहानी आशिकाना। राज़ कातिलाना। हसीन दिलरुबा जल्द आ रही है। सिर्फ नेटफ्लिक्स पर।''

वैसे इस फिल्म की कहानी को कनिका ढिल्लों ने लिखा है और इसके निर्माता आनंद एल राय हैं। उनके बैनर ‘कलर येलो प्रोडक्शंस’ के तहत इसका निर्माण किया गया है। आपको हम यह भी बता दें कि नेटफ्लिक्स ने इस साल की शुरुआत में ही फिल्म के उसके मंच पर रिलीज होने की जानकारी दी थी और अब फिल्म आने वाले 2 जुलाई को रिलीज कर दी जाएगी।

16 साल के लड़के के साथ महिला ने किया यौन शोषण, दी दुष्कर्म केस में फंसाने की धमकी

गांजा तस्कर को पकड़ने गई पुलिस को ही भीड़ ने बांधकर बुरी तरह पीटा, SI की वर्दी फाड़ दी

पड़ोसन ने ईद की दावत के बहाने सहेली को घर बुलाया, फिर 3 दरिंदों से 2 बार करवाया सामूहिक बलात्कार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -