Share:
'CM नीतीश को कुछ हुआ भी है या फिर सिर्फ उनके साथ राजनैतिक साजिश चल रही है?', बोले जीतन राम मांझी
'CM नीतीश को कुछ हुआ भी है या फिर सिर्फ उनके साथ राजनैतिक साजिश चल रही है?', बोले जीतन राम मांझी

पटना: पिछले कुछ दिनों से बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तबीयत सही नहीं है। जिसके चलते उन्होने कई समारोहों को रद्द किया था। अब उनकी सेहत की चिंता हम के संस्थापक एवं NDA के सहयोगी जीतन राम मांझी को भी सता रही है। मांझी ने एक्स पर पोस्ट कर तंज कसा कि क्या वाकई नीतीश कुमार को कुछ हुआ है। या फिर उनके साथ राजनीतिक षड्यंत्र चल रहा है।

इसके साथ ही उन्होने हेल्थ बुलेटिन जारी करने की भी मांग कर डाली। जीतम मांझी ने अपनी पोस्ट में लिखा कि बीते 10 दिनों से सीएम नीतीश कुमार की तबीयत खराब है। उनको कुछ हुआ भी है या फिर सिर्फ उनके साथ राजनैतिक षड्यंत्र चल रहा है? नीतीश कुमार का हेल्थ बुलेटिन जारी होना चाहिए जिससे पता चले कि उनकी हालत कैसी है?

आपको बता दें सीएम नीतीश कुमार की तबीयत बिगड़ने के चलते उनके सभी कार्यक्रम पिछले कई दिनों से रद्द हैं। मुख्यमंत्री नीतीश 3 दिसंबर को प्रथम राष्ट्रपति डॉ. राजेंद्र प्रसाद के जयंती कार्यक्रम में भी सम्मिलित नहीं हुए थे। ऐसे में आज लगने वाला जनता दरबार भी रद्द हो सकता है। इससे पहले पिछले बृहस्पतिवार को नालंदा जिले के दौरे को रद्द कर दिया गया था। राजगीर महोत्सव के उद्घाटन कार्यक्रम में मुख्यमंत्री नीतीश सम्मिलित होने वाले थे, लेकिन अब वे खराब तबीयत के चलते जा नहीं सके। बताया गया कि वो कई दिनों से बुखार से पीड़ित थे।

तेलंगाना से बेहद बुरी खबर ! भारतीय वायुसेना का विमान हुआ क्रैश, 2 पायलट बलिदान; रक्षा मंत्री ने जताया शोक

कई राज्यों में दिखा Cyclone Michaung का असर, जलमग्न हुआ चेन्नई एयरपोर्ट

चुनावी नतीजों से पहले ही गुलदस्ता लेकर दौड़े-दौड़े कांग्रेस अध्यक्ष रेवंत रेड्डी को बधाई देने पहुंचे तेलंगाना DGP, हुए सस्पेंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -