हरियाणवी डांस की डिमांड के चलते काफी फेमस हो रहे हैं ये Hot डांस
Share:

हरियाणवी डांस के आजकल सभी दीवाने है. हर कोई हरियाणवी गाने पर डांस करना चाहता है और इसे के वीडियो भी देखना चाहता है. आजकल जैसे चलन होगया है. कहीं भी अगर डांस होगा तो हरियाणवी गाने पर डांस होगा. ऐसे कई वीडियो आते रहते हैं सोशल मीडिया पर जिसे लोग देखना भी पसंद करते हैं. हरियाणवी डांस की बात आती है, तो सबसे पहले सपना चौधरी का नाम आता है.

जी हाँ आपने भी सुना ही होगा इनका नाम जो आजकल डांस की दुनिया में काफी चर्चा में चल रही हैं. किसी भी इवेंट में, और किसी स्टेज फंक्शन में इनका डांस देखने को मिलता है. हर कोई पसंद भी करता है और इन्ही का डांस देखना भी चाहता है. सपना चौधरी का डांस अब सिर्फ हरियाणा में ही नहीं बल्कि दिल्ली, मुंबई जैसे शहरों में भी फेमस हो चूका है जिसकी आजकल काफी डिमांड है.

फ़िलहाल हम यहाँ बात कर  रहे हैं एक लड़की की जो अपने हॉट डांस से सभी को हैरान का रही है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस वीडियो जो हम दिखाने जा रहे है. इसमें एक लड़की हरियाणवी गाने पर ही हॉट डांस कर रही है जिसे देखकर आप डांस करने लगेंगे. हालाँकि ऐसे कई वीडियो आते हैं आजकल इंटरनेट पर जिसे देखकर आप भी अपना दिल खुश कर सकते हैं. तो चलिए देखिये ये वीडियो जो आजकल इंटरनेट पर धूम मचा रहा है.

इस हरियाणवी गाने पर ये डांसर लगा रही हैं अपने हॉटनेस का तड़का, वायरल ही रहा वीडियो

फिर स्टेज पर हॉट डांस करती दिखी डांसर सपना चौधरी, वायरल हुआ वीडियो

Photos : GQ मैगज़ीन के लिए सपना पब्बी ने करवाया HOT फोटोशूट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -