गौ तस्करी के जुर्म में कपड़े उतारकर पीटा, पेशाब भी पिलाया
गौ तस्करी के जुर्म में कपड़े उतारकर पीटा, पेशाब भी पिलाया
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के फतेहाबाद जिले में गो तस्करी के इल्जाम में गांव वालों ने चार लोगों के कपड़े उतरवा दिए और उनके साथ मारपीट की. चारों से मारपीट करने का वीडियो भी सामने आया है. आरोप यह भी है कि गांव वालों ने इन्हें पेशाब भी पिलाया है. वहीं पिटाई में जख्मी हुए लोगों का कहना है कि वे लोग मरे हुए जानवरों को उठाने का कार्य करते हैं और उनकी खालें उतारते हैं. 

इस मामले में दलित अधिकार मंच नाम की संस्था ने आरोप लगाया है कि मृत पशुओं की खाल उतार रहे दलितों को जान बूझकर पीटा गया.  दलित अधिकार मंच ने आरोपियों के विरुद्ध कड़ी कार्रवाई की मांग की है. ये मामला फतेहाबा के दैयड ग्राम जा बताया जा रहा है. स्थानीय पुलिस के अनुसार गांव वालों ने पुलिस को फोन पर सूचना दी थी कि चार लोग गाय की खाल उतारते हुए पकड़े गए हैं और ये लोग गौ तस्करी का कार्य करते हैं.

पुलिस के अनुसार गो तस्करी के संदेह में चारों व्यक्तियों को पीटा गया है और चारों को मामूली जख्म आए हैं. पुलिस ने इस मामले में पकड़े गए चारों व्यक्तियों के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है. इन्हें उपचार के लिए सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने घटनास्थल से बरामद मृत गाय और बछड़े के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए पहुंचा दिया है. इनके खिलाफ गो रक्षा अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है.

सरकार ने बढ़ाया सुरक्षा शुल्क, महंगी होगी विमान सेवा

गवर्नर शक्तिकांत दास ने कहा- बैंकिंग, गैर-बैंकिंग क्षेत्र में संचालन सुधार पर ध्यान देगा रिजर्व बैंक

जेवराती माँग कमजोर रहने के बावजूद बाजार में चमका सोना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -