कार से स्टंट कर रहे युवकों ने तीन लोगों को रौंदा, 7 गिरफ्तार, वाहन जब्त
कार से स्टंट कर रहे युवकों ने तीन लोगों को रौंदा, 7 गिरफ्तार, वाहन जब्त
Share:

चंडीगढ़: हरियाणा के गुरुग्राम में अपनी कार से स्टंट कर रहे युवकों ने सड़क किनारे खड़े तीन लोगों को कुचल डाला. इसमें से एक व्यक्ति की जान चली गई और 2 अन्य जख्मी हो गए. ACP गुरुग्राम प्रीतपाल सिंह कहा कि जांच में पता चला है कि आरोपी युवक शराब के नशे में घुत थे. फिलहाल, पुलिस ने 7 आरोपियों को अरेस्ट कर लिया है, साथ ही दो कारें भी जब्त की गईं हैं. वहीं पुलिस मामले की गहनता से छानबीन कर रही है.

बता दें कि, हरियाणा में गुरुग्राम के उद्योग विहार फेज-4 में शराब के नशे में अपनी कार से स्टंट कर रहे व्यक्ति ने तीन लोगों को टक्कर मार दी. पुलिस ने जानकारी दी है कि CCTV कैमरों में रविवार सुबह 10-12 युवकों को तीन कारों से शराब की दुकान के सामने स्टंट करते हुए देखा गया था. इस हादसे में एक की मौत हो गई और दो जख्मी हो गए. दो घायलों में से एक अन्नू कुमार गुप्ता ने पुलिस को बताया है कि जहां यह घटना हुई, वह उसके पास स्थित शराब की दुकान पर नौकरी करता है. अन्नू गुप्ता ने बताया है कि उसने रविवार सुबह दुकान के बाहर शोर सुना और अपने सहयोगी सुशील के साथ देखने के लिए निकल पड़ा. उसने बताया कि तभी एक बेकाबू कार ने मुझे और सुशील को टक्कर मार दी. वहीं सड़क किनारे एक अन्य व्यक्ति भी खड़ा था, जिसकी जान चली गई है.

गुरुग्राम पुलिस ने जानकारी दी है कि मृतक की शिनाख्त अभी नहीं हो सकी है. उन्होंने कहा कि हालांकि वह कचरा बीनने वाला लग रहा है और उसकी उम्र करीब 50 वर्ष है. उद्योग विहार थाने के सहायक आयुक्त मनोज कुमार ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की धारा 120-बी , 147, 149 , 302 , 307, 323 के तहत केस दर्ज कर लिया गया है.

'प्राइवेट पार्ट काटकर मुंह में ठूंसा और...', गर्लफ्रेंड के लिए शख्स ने दिया खौफनाक वारदात को अंजाम

कार में फास्टैग लगाने का मिला फायदा, आरोपी चुरा ले गया था वाहन

4 युवती समेत दो युवको पर मामला दर्ज, LIG चौराहा पर हुआ था विवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -