मातम में बदल गया नववर्ष का जश्न...दर्दनाक हादसे का शिकार हुए लोग
मातम में बदल गया नववर्ष का जश्न...दर्दनाक हादसे का शिकार हुए लोग
Share:

हरियाणा के अंबाला कैंट में भीषण दुर्घटना हो गई। यहां तेज रफ्तार कार ट्रक में जाकर घुस गई। इस हादसे में कार सवार 1 युवक की घटनास्थल पर ही जान चली गई और दूसरा जख्मी हो गया। बताया जा रहा है कार सवार 5 युवक गुरुग्राम से शिमला नए साल का जश्न सेलिब्रेट करने के लिए जा रहे थे और हादसे का शिकार हो चुके है। हादसे का वीडियो भी सामने आ चुके है।

गौरतलब है कि गुरुग्राम से शिमला नए वर्ष का जश्न मनाने जा रहे 5 युवक जब अंबाला कैंट के पास पहुंचे तो उनकी गाड़ी आगे जा रहे एक ट्रक में जा भरी। हादसा इतना भयानक था कि गाड़ी के परखच्चे उड़ गए। इस दुर्घटना में एक युवक की जान भी चली गई, जिसकी पहचान दीपक के रूप में हुई है। एक अन्य युवक घायल व तीन युवकों को मामूली चोटें भी देखने के लिए मिली है। 

इस खौफनाक हादसे का दिल को झकझोर देने वाला वीडियो भी सामने आ चुका है। जो कि इन युवकों द्वारा ही बनाया जा रहा था। वीडियो में दिख रहा है तेज रफ्तार कार में तेज म्यूजिक का बज भी देखने के लिए मिल रहा है। इतने में कार सामने जा रहे एक ट्रक में जा घुसी।  जिसके उपरांत घायलों को अंबाला कैंट सिविल हॉस्पिटल में इलाज के लिए लाया जा चुका है। साथ ही उनके परिजनों को सूचना भी दी जा चुका है। 

इस पर सभी सिविल हॉस्पिटल पहुंचे। इस दुर्घटना में जान गंवाने वाले युवक के भाई ने कहा है कि उसका बड़ा भाई और चार युवक शिमला नया साल मनाने जा रहे थे। पता चला है कि गाड़ी की स्पीड ज्यादा थी और एक ट्रक में जा घुसी। पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करवाकर परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस के अनुसार, हादसा ट्रक के ब्रेक लगाने के कारण से हुआ है। इसकी जांच की जा रही है।

नव वर्ष का स्वागत कर रहा देश, पीएम मोदी-राष्ट्रपति मुर्मू ने दी शुभकामनाएं

CM योगी के नाम हुआ वर्ष का अंतिम दिन, Twitter पर टॉप ट्रेंड रहा #UPYogi2022

नया साल आपके लिए लाया है एक नई शुरुआत, यहाँ जानें आज का राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -