नया साल आपके लिए लाया है एक नई शुरुआत, यहाँ जानें आज का राशिफल
नया साल आपके लिए लाया है एक नई शुरुआत, यहाँ जानें आज का राशिफल
Share:

नया वर्ष है और एक नया दिन ऐसे में हर कोई अपने दिन की शुरुआत एक अच्छी सुबह और नए अवसर के साथ करना चाहता है तो चलिए आज जानते है अंग्रेजी नववर्ष के पहले दिन का आपका राशिफल...

मेष राशि- आज का दिन किसी नए काम की शुरुआत करने के लिए उत्तम साबित होने वाला है। आपके कार्या में यदि कुछ उलझने आ रही थी। तो वह सब भी आज पूरी तरह से दूर हो जाएंगी।

वृषभ राशि- विद्यार्थियों के लिए आज दिन बाकी दिनो की तुलना मे बेहतर साबित होने वाला है, उन्हें  किसी परीक्षा के परिणाम आने से प्रसंन्नता होने वाली है।

मिथुन राशि- आज का दिन उन्नति दिलाने वाला है। आज आपको किसी जमीन जायदाद संबंधित वाद विवाद में पड़ने से बचना पड़ेगा।

कर्क राशि- आज इन राशि के जातकों का दिन भागदौड़ भरा रहने वाला है। आज आपको औरों से अधिक अपने कामों पर ध्यान देना होगा, नहीं तो समस्या का भी सामना करना पड़ रहा है। तो ये सारी परेशानी भी दूर हो जाएगी।

सिंह राशि- आज का दिन कुछ खास साबित होने वाला है, क्योंकि आज उन्हे एक के बाद एक खुशखबरी सुनने को मिलती रहेगी और प्रेम जीवन जी रहे लोगों को अपने साथी की ओर से कोई सरप्राइस गिफ्ट भी मिल सकता है।

कन्या राशि- आज का दिन अपने बढ़ते हुए खर्चों पर लगाम लगानी होगी, नहीं तो बाद में उन्हें धन की कमी का सामना करना पड़ सकता है और नौकरी में कार्यरत लोगों को आज कार्यक्षेत्र में कुछ नई जिम्मेदारियां मिलने से उनके ऊपर काम का बोझ बढेगा।

तुला राशि- आज का दिन स्वास्थ्य के मामले में कुछ नरम गरम रहने वाला है। आज आपको अपने खानपान की आदतों में बदलाव लाना होगा और अपनी दिनचर्या में योग व व्यायाम को शामिल करें।

वृश्चिक राशि- आज का दिन धार्मिक आयोजनों से जोडकर नाम कमाने के लिए रहेगा आपकी अपने कुछ परिजनों से नजदीकियां बढ़ेगी। आपके लिए नया वर्ष नए अवसर लेकर आया है। 

धनु राशि- आज का दिन परिवार में खुशियां  लेकर आ रहा है। परिवार में किसी सदस्य के विवाह प्रस्ताव पर मुहर लगने से आज माहौल खुशनुमा रहेगा और विद्यार्थियों को अपने करियर को लेकर चिंता चल रही थी। वो भी दूर होने वाली है।

मकर राशि- आज का दिन अपने भविष्य के कुछ योजनाओं को लेकर चिंतित रहेंगे, जिनके लिए आप वरिष्ठ सदस्यों से बातचीत भी कर सकते हैं  यदि यदि आप आज किसी बड़े काम में हाथ डालेंगे तो काम बिगड़ भी सकता है ऐसे में आप अभी उन कामों से दूर ही रहे। 

कुंभ राशि- आज कोई पैतृक संपत्ति संबंधित विवाद में जीत भी हासिल हो सकती है, लेकिन कार्य क्षेत्र में  आपके शत्रु आपके ऊपर हावी होने की कोशिश तो करेंगे।

मीन राशि- आज का दिन प्रसन्नता दिलाने वाला रहेगा, जो विद्यार्थी किसी परीक्षा की तैयारी कर रहे हैं, तो उसमे वह जमकर मेहनत करेंगे और सफलता भी हासिल करेंगे। 

MP में शामिल होना चाहते हैं महाराष्ट्र के 154 गांव, लोगों ने किया जमकर प्रदर्शन

पार्टी टूटी, सत्ता गई.., उद्धव ठाकरे के लिए अच्छा नहीं रहा 2022

आमिर खान के हाथ लगा अब तक सबसे बड़ा प्रोजेक्ट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -