हरीश रावत ने शेयर कर डाला ऐसा वीडियो कि हर तरफ मच गई खलबली, जानिए क्या है मामला?
हरीश रावत ने शेयर कर डाला ऐसा वीडियो कि हर तरफ मच गई खलबली, जानिए क्या है मामला?
Share:

देहरादून: 14 फरवरी को विधानसभा चुनाव के लिए हुई वोटिंग के पश्चात् पोस्टल बैलेट के माध्यम से अभी भी मतदान का क्रम जारी है। ऐसे में पूर्व सीएम एवं कांग्रेस चुनाव अभियान समिति के अध्यक्ष हरीश रावत ने वीडियो जारी कर पोस्टल बैलेट में धांधली की संभावना व्यक्त की है। 

वही प्रदेश में मतदान समाप्त होने के पश्चात् प्रदेश कांग्रेस कमेटी का प्रतिनिधिमंडल निर्वाचन कार्यालय में एबसेंटी मतदाताओं तथा डाक मतपत्रों को लेकर अपनी मुकदमा दर्ज करा चुका है। तत्पश्चात, मंगलवार को पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने सोशल मीडिया पर वीडियो जारी किया है। जिसमें किसी सैन्य कैंप में एक आदमी कई पोस्टल बैलेट पर हस्ताक्षर करते तथा एक पार्टी विशेष के उम्मीदवार के नाम के आगे टिक करता नजर आ रहा है।

वही हरीश रावत ने निर्वाचन आयोग से इस वीडियो का संज्ञान लेने की अपील भी की है। इस सिलसिले में उन्होंने अपने फेसबुक पेज पर लिखा है कि एक छोटा सा वीडियो सबकी जानकारी के लिए वायरल कर रहा हूं। इसमें एक आर्मी के सेंटर में किस तरह से एक ही शख्स सभी मतों को टिक कर रहा है। यहां तक कि सभी व्यक्तियों के हस्ताक्षर भी वही कर रहा है। उसका एक सैंपल देखिए, क्या चुनाव आयोग इसका संज्ञान लेना चाहेगा। हालांकि, यह वीडियो कहां का है तथा कब बनाया गया है, यह जांच का विषय है। इसकी जानकारी हरीश रावत ने भी नहीं दी है।

सरकार ने प्रतिबंधित संगठन SFJ से जुड़े ऐप्स, सोशल मीडिया को ब्लॉक करने का आदेश दिया

दिग्विजय सिंह पर ज्योतिरादित्य सिंधिया का हमला, बोले- 'मैंने और जनता ने दिग्विजय सिंह के...'

50 साल थी उम्र, नियमित करते थे व्यायाम, मंत्री गौतम रेड्डी के निधन से हर कोई हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -