हार्दिक पटेल की धमकी : खिलाड़ियों को स्टेडियम तक नहीं पहुचने देंगे
हार्दिक पटेल की धमकी : खिलाड़ियों को स्टेडियम तक नहीं पहुचने देंगे
Share:

राजकोट : गुजरात में पाटीदार पटेलों के लिए आरक्षण की मांग कर रहे हार्दिक पटेल ने रविवार को राजकोट में होने वाले इंडिया-साउथ अफ्रीका के वनडे को लेकर धमकी दी है. उसने कहा है कि उनके समर्थक राजकोट में दोनों टीमों के खिलाड़ियों को स्टेडियम नहीं पहुंचने देंगे. हार्दिक का आरोप है कि उनके समुदाय के लोगों को मैच के टिकट नहीं दिए गए हैं. उसका कहना है कि सौराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन कह रहा है कि सारे टिकट बिक चुके हैं, लेकिन मुझे पता है कई टिकटों की अब भी बिक्री नहीं हुई है.

हार्दिक ने इस मामले पर भाजपा द्वारा राजनीति करने का आरोप लगाया है. उसने कहा कि भाजपा सरकार कह रही थी कि वह आंदोलन वाले स्थान पर मैच नहीं कराएगी. लेकिन अब सरकार मैच के सहारे राजनीति कर रही है. हार्दिक ने टिकट बिक्री की जानकारी सार्वजनिक करने की मांग की है. उसका आरोप है कि सौराष्ट्र क्रिकेट संघ ने सारे टिकट भाजपा समर्थकों को दिए हैं.

हार्दिक पटेल की धमकी के बाद सुरक्षा के इंतजाम कड़े कर दिए गए हैं. मैच के लिए स्टेडियम के आसपास और शहर में पुलिस बल तैनात किया गया है. बता दें कि इंडिया और साउथ अफ्रीका की टीमें गुरूवार को राजकोट पहुंच चुकी है. राजकोट रेंज के IG के मुताबिक स्टेडियम के रास्ते और मैच के दौरान करीब 2000 सुरक्षाकर्मी तैनात रहेंगे. इसके अलावा ड्रोन और 3 मानव रहित विमान और 90 CCTV कैमरे लगाए जा रहे हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -