देश ने कमल का जूस पी रखा है, मैंने यहां की परेशानी देखी है
देश ने कमल का जूस पी रखा है, मैंने यहां की परेशानी देखी है
Share:

लखनऊ। पाटीदार आंदोलन के प्रमुख नेता हार्दिक पटेल लखनऊ में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने महापंचायत को संबोधित किया। दरअसल हार्दिक पटेल ने कहा कि वे किसान के पुत्र हैं और वे जानते हैं कि किसान को किस तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ता है। किसान ही आर्थिक तंगी से जूझता है। तो दूसरी ओर किसान को ही मुश्किलें आती हैं और वही सबसे अधिक आत्महत्या करता है।

उन्होंने कहा कि देश ने कमल का जूस पी रखा है इसका स्वाद तो जाता ही नहीं है। हार्दिक पटेल ने कहा कि मगर मैंने तो गुजरात में लोगों पर अत्याचार होते देखे हैं। मैं भाजपा विरोधी नहीं हूं लेकिन गुजरात में जो हालात देखे हैं उनके बारे में जानता हूं। मिली जानकारी के अनुसार राजधानी के रामाधीन इंटर काॅलेज में आयोजित किसान प्रतिनिधि पंचायत में पटेल नवनिर्माण पार्टी के नेता हार्दिक पटेल ने उत्तरप्रदेश चुनाव से पहले उत्तरप्रदेश में पटेलों की स्थिति पर भी चर्चा की।

इस दौरान उन्होंने कहा कि पटेल समाज के लोग करीब 14 प्रतिशत हैं ऐसे में प्रदेश और केंद्र सरकार में काबिज नेताओं को स्वायत्ता चाहिए। मगर वे तो प्रदेश के लोगों का खून ही चूस रहे हैं। हार्दिक ने कहा कि तत्कालीन प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह चुप बैठे हैं मगर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी खामोश रहने वाले नहीं हैं। हार्दिक पटेल ने कहा कि हम जिस किसी भी दिन सुधर जाऐंगे उस दिन नेता संभल जाऐंगे। हमें जागृत होना होगा।

समझौता कराने के लिये हार्दिक पटेल के भाई ने

हार्दिक पटेल पर पूर्व सहयोगियों ने लगाए गंभीर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -