एक बार फिर ऑस्ट्रेलियाई सरजमी पर पंड्या कि तूफानी बैटिंग
एक बार फिर ऑस्ट्रेलियाई सरजमी पर पंड्या कि तूफानी बैटिंग
Share:

नई दिल्ली : लगता है कि ऑस्ट्रेलियाई धरती टीम इंडिया के ऑलराउंडर रहे हार्दिक पंड्या को खूब रास आती है. टीम इंडिया के पिछले ऑस्ट्रेलिया दौरे में टी-20 में शानदार प्रदर्शन कर चुके पांड्या ने एक बार फिर वहां धूम मचा दी है. पांड्या ने भारत-ए की ओर से ऑस्ट्रेलिया-ए के खिलाफ उस समय जबर्दस्त बल्लेबाजी की, जब टीम का टॉप ऑर्डर धराशायी हो गया था.

यह सीरीज 'चतुष्कोणीय' है, जिसमें सभी देशों की ए टीमें खेल रही हैं. चार दिवसीय मैच में भारत-ए की शुरुआत ठीक नहीं रही और उसने 6 विकेट 46 रन पर ही खो दिए. फिर आए पांड्या ने जयंत यादव के साथ सातवें विकेट के लिए 78 रनों की साझेदारी की. पांड्या ने 79 रन बनाकर नाबाद हैं, जबकि यादव 69 गेंदों में 28 रन बनाकर आउट हुए. पांड्या ने 112 गेंदें खेलीं और 9 चौके व एक छक्का लगाया.

बारिश की संभावना के बीच ऑस्ट्रेलिया-ए ने टॉस जीतकर तेज गेंदबाजी के अनुकूल माहौल देखते हुए भारत-ए को बल्लेबाजी के लिए आमंत्रित किया. उम्मीद के मुताबिक उन्हें सफलता भी मिली और देखते ही देखते भारतीय बल्लेबाजी चरमरा गई. बारिश के कारण खेल रुकने तक भारत-ए ने 9 विकेट पर 169 रन बना लिए थे. पांड्या 79 रन बनाकर नाबाद रहे.

बता दे कि ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट मैच में पदार्पण करने वाले हार्दिक पांड्या ने पहले ही मैच में भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को खासा प्रभावित किया था. इसके बाद उन्होंने कहा था कि यह युवा अगर लगातार अच्छा प्रदर्शन करता है तो टीम को जरूरी स्थिरता दे सकता है.

भारत को उसी के घर में हराने के लिए कुछ विशेष करना होगा : टेलर

इंडिया का मुकाबला करने के लिए जमकर पसीना बहा रही न्यूज़ीलैंड

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -