भज्जी ने किया खुलासा, क्यों मारा था बिच मैदान में श्रीसंथ को थप्पड़ ?
भज्जी ने किया खुलासा, क्यों मारा था बिच मैदान में श्रीसंथ को थप्पड़ ?
Share:

नई दिल्ली: भारतीय टीम के स्टार फिरकी मास्टर हरभज सिंह कई बार विवादों की वजह से सुर्खियों में रहे है। एक घटना आपको याद होगी जो आईपीएल मैच के दौरान हुई थी। दरअसल आईपीएल के इस सत्र में मैच के बाद टीम इंडिया के पूर्व तेज गेंदबाज एस श्रीसंत मैदान पर रोते हुए नजर आए थे। यह घटना तब हुई थी जब आइपीएल मैच के बाद हरभजन ने एस. श्रीसंत को थप्पड़ मार दिया था। इस घटना के बाद हरभजन और श्रीसंत के रिश्तों में भी खटास आ गई थी।

अब एक टीवी इंटरव्यू के दौरान हरभजन सिंह ने श्रीसंत को थप्पड़ मारने का राज खोला है। इंटरव्यू के दौरान भज्जी ने यह बात भी मानी कि फील्ड पर ये हरकत उनकी लाइफ की सबसे बड़ी गलती रही। उन्होंने कहा कि श्रीसंत ने तब बहुत नौटंकी की थी जिसके बाद उन्होंने ऐसा किया। मैंने हर बार यह बोला है कि कुछ चीजें लाइफ में मैंने बहुत गलत की हैं। लेकिन श्रीसंत ने इस तरह से रोना शुरू कर दिया जैसे मैंने बहुत जोर से मारा हो। ऐसा कुछ नहीं था।

आपको बता दे कि यह घटना अप्रैल, 2008 के आईपीएल में हुई थी जब मोहाली में मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मैच खेला जा रहा था। इसी दौरान हरभजन ने किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाड़ी श्रीसंत को मैदान में ही थप्पड़ जड़ दिया था। इसकी वजह से हरभजन पर 11मैचों का प्रतिबंध और एक मैच की फीस का जुर्माना भी लगा था।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -