हरभजन ने किया खुलासा, शोएब ने मुझे और युवराज को कमरे में पटक-पटक कर पीटा
हरभजन ने किया खुलासा, शोएब ने मुझे और युवराज को कमरे में पटक-पटक कर पीटा
Share:

हरभजन सिंह इन दिनों काफी सुर्खियों में बने हुए हैं. हालांकि भज्‍जी मैदान में अपनी आक्रामक छवि के कारण हमेशा से चर्चा में रहे हैं. भज्‍जी का विदेशी खिलाडियों के साथ मैदान पर झगडा़ आम बात रहा है.

हालांकि इस बार उन्‍होंने पाकिस्‍तानी तेज गेंदबाज और रावलपिंडी एक्‍सप्रेस के नाम से मशहूर शोएब अख्‍तर को लेकर बड़ा खुलासा किया है. भज्‍जी ने एक टीवी कार्यक्रम में कहा कि एक बार पाकिस्‍तानी खिलाड़ी शोएब अख्‍तर ने उन्‍हें और साथी खिलाड़ी युवराज सिंह को कमरे में घुसकर मारा था.

उन्‍होंने कहा, शोएब ने एक बार धमकी दी थी कि वो मेरे कमरे में आकर मुझे पीटेंगे. मैंने भी उस समय कह दिया था कि कमरे में आना देखेंगे कौन किसको पीटता है. मैं काफी डरा हुआ था क्‍योंकि वो शारीरिक रूप से काफी मजबूत था. शोएब ने मुझे काफी गालियां दी हैं क्‍योंकि वो मुझे काफी हलके में लेता था. हालांकि हम दोनों मैदान के बाहर अच्‍छे मित्र भी रहे हैं.
 
भज्‍जी ने कहा, एक बार भारत और पाकिस्‍तान मैच के दौरान शोएब ने उन्‍हें अपनी गेंद पर छक्‍का लगाने की चुनौती दी, उस चुनौती को मैंने लिया और उनकी गेंद पर जोरदार छक्‍का लगाया. इस पर उन्‍होंने मुझे मैदान पर ही गाली दी थी, मैंने भी उसका जवाब दिया था. शोएब ने अगली दो गेंद बाउंसर डाले जिसे मैंने छोड़ दिया, दो दिनों पहले भज्‍जी ने ऑस्ट्रेलियाई कोच को लेकर बड़ा खुलासा किया था.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -