टीम इंडिया के लिए मंगलवार का दिन रहा सेलेब्रेशन्स से भरा
Share:

मैदान में धमाकेदार प्रदर्शन करने वाले भारतीय टीम के खिलाड़ी मैदान के बाहर भी अपने साथियों की खुशी में मस्तीभरे अंदाज में शामिल होते हैं, और उस समय का जश्न का माहौल देखते ही बनता है. मंगल को टीम इंडिया के लिए ख़ुशी सेलिब्रेट करने के लिए कई रीज़न थे, पूरा ही दिन काफी हर्षोल्लास के साथ बीता. टीम दिन में श्रीलंका के खिलाफ रिकॉर्ड सीरीज के करीब पहुंच चुकी थी. इसके बाद खिलाड़‍ियों ने टीम के 'गब्बर' शिखर धवन का जन्मदिन मनाया और फिर भुवनेश्वर कुमार के शादी के रिसेप्शन में शामिल हुए.

पिछले कुछ समय से भारतीय क्रिकेटर्स का जन्मदिन बहुत ही जोरदार अंदाज में मनाया जा रहा है. धवन ने श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टेस्ट मैच के चौथे दिन दूसरी पारी में शानदार फिफ्टी लगाई. इसके बाद जब उन्हें जन्मदिन को मनाने की बारी आई तो सभी खिलाड़ी इस जश्न में शामिल हुए, और बारी बारी सभी ने गब्बर को केक लगाया. सबसे जोरदार तरीके से मुरली विजय और चेतेश्वर पुजारा ने एन्जॉय किया. धवन ने शर्टलेस होकर केक काटा और फिर खिलाड़‍ियों ने इसी केक को उनके पूरे शरीर पर लगा दिया.

वहीँ धवन ने अपने फॅमिली मेंबर्स के साथ इस जन्मदिन को बड़े ही सादगीपूर्ण तरीके से मनाया. धवन ने इस वीडियो को सोशल मीडिया पर पोस्ट भी किया. धवन ने पत्नी तथा बच्चों की उपस्थिति में एक छोटा केक काटा और फिर इमोशनल मैसेज भी दिया. उन्होंने कहा कि वे बेहद खुश है कि इस जन्मदिन पर उनके परिजन भी साथ में मौजूद हैं.

न्यूज़ ट्रैक पर हम आपके लिए लाये है ताज़ा खेल समाचार आपके पसंदीदा खिलाडी के बारे में

हत्या के बाद शव को कम्बल ओढ़ाकर बेड पर लेटाया

केबीडी विजेता टीम को मिला ये स्पेशल तोहफा

हैप्पी बर्थडे टू रविंद्र जडेजा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -