इस वजह से सना ने छोड़ दी थी बॉलीवुड इंडस्ट्री, बॉयफ्रेंड से मिला धोखा तो 4 साल बड़े मौलाना से कर ली शादी
इस वजह से सना ने छोड़ दी थी बॉलीवुड इंडस्ट्री, बॉयफ्रेंड से मिला धोखा तो 4 साल बड़े मौलाना से कर ली शादी
Share:

सना खान अब बॉलीवुड इंडस्ट्री से दूर हो चुकीं हैं। एक समय था जब उन्होंने इंडस्ट्री में कई ग्लैमरस सीन्स किये थे लेकिन धर्म के लिए सना खान ने इंडस्ट्री को अलविदा कह दिया। सना खान का आज जन्मदिन है। 21 अगस्त को जन्मीं सना खान ने मौलाना मुफ्ती अनस से शादी कर ली है और इन दिनों वह हमेशा हिजाब में नजर आती हैं। बिग बॉस के सीजन 6 में सना बतौर प्रतिभागी बनकर गईं थी और इस सीजन में वो सलमान खान की फेवरिट रहीं। हालाँकि इसी के चलते उन्हें बॉलीवुड में जगह मिली और वह फिल्मों में आ गईं। साल 2005 में अदाकारा ने अपने फिल्मी करियर का आगाज किया था और वह सलमान खान की फिल्म 'जय हो' में दिखाई दीं थीं।

इस फिल्म से सना को पहचान मिली थी और इसके बाद उन्हें तेलुगु और तमिल फिल्मों में भी काम करने का मौका मिला। सना खान के अफेयर के बारे में बात करें तो उनका अफेयर मशहूर कोरियोग्राफर मेलविन लुईस से था। जी हाँ और दोनों ने काफी लंबे समय तक एक-दूजे को डेट किया। हालाँकि अचानक दोनों का ब्रेकअप हो गया और सना ने लुईस पर उनका इस्तेमाल करने जैसे गंभीर आरोप तक लगा डाले। फिलहाल सना बुर्के में रहती हैं और मौलाना मुफ्ती अनस के साथ अपने धर्म का प्रचार करती हैं।

कभी ग्लैमरस अंदाज के लिए मशहूर होने वाली सना ने कई अभिनेताओं के साथ अडल्ट सीन भी दिए हैं, हालाँकि उन्होंने फूट-फूटकर रोते हुए कहा था कि, 'मेरी पिछली जिंदगी में (एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में रहते हुए), मेरे पास सबकुछ था, नाम शोहरत, पैसा। मैं कुछ भी और सबकुछ कर सकती थी जो मैं चाहती लेकिन एक चीज की कमी थी- मेरे दिल में शांति की। मुझे ऐसा लगता था कि मेरे पास सबकुछ है लेकिन मैं खुश क्यों नहीं हूं? ये बहुत मुश्किल था और दिन डिप्रेशन भरे होने लगे, उन दिनों अल्लाह के मैसेज के साइन नजर आते थे।' आगे सना ने कहा था, "मुझे अभी भी याद है 2019 में, रमजान के दौरान, मुझे सपने में एक कब्र दिखाई देती थी। मुझे एक जलती, दहकती कब्र दिखती थी और मैं कब्र में खुद को देखती थी। मुझे खाली कब्र नहीं दिखती थी, उसमें मुझे मैं नजर आती थी। मुझे लगा कि ये इशारा है जो खुदा मुझे दे रहा है कि अगर मैं नहीं बदली, मेरा ऐसा ही अंत होगा। इससे मुझे थोड़ी बेचैनी होने लगी। मुझे अभी भी वो बदलाव याद हैं जो हो रहे थे। मैं ढेर सारी मोटिवेशनल इस्लामिक स्पीच सुन रही थी और एक रात मुझे याद है मैंने कुछ बहुत खूबसूरत पढ़ा।"

वहीं उन्होंने आगे बताया, "मैसेज ये था कि आप नहीं चाहेंगे कि कि आपका आखिरी दिन, हिजाब पहनने का आपका पहला दिन हो। इसने मुझे बहुत गहराई तक छुआ।" अपनी पूरी जिंदगी हिजाब पहनने का वादा करते हुए सना ने कहा कि इसके अगले दिन वो उठीं और उनका जन्मदिन था। उन्होंने बताया, "मैंने पहले भी कई स्कार्फ खरीदे थे। मैंने कैप साइड रखी, स्कार्फ पहना और खुद से कहा कि अब मैं इसे कभी नहीं उतारूंगी।"

घर के सभी लोगों को बीमारी से दूर रखता है पारिजात का पौधा, जानिए लगना है किस दिशा में?

बलिया: तेज रफ़्तार कार ने 4 लोगों को रौंदा, 2 लोगों की मौत

रोड पार करने के लिए ऑटो ड्राइवर ने कर दिखाया ऐसा काम, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -