हत्यारा है दाउद, अक्सर आता है पाकिस्तान
हत्यारा है दाउद, अक्सर आता है पाकिस्तान
Share:

मुंबई। कराची के मशहूर मीडिया संस्थान के CEO का कहना है की मोस्ट वांटेड अंडरवर्ल्ड डॉन दाउद इब्राहिम पाकिस्तान में नही रहता है लेकिन अक्सर सुना जाता है की उसका पाकिस्तान में आना-जाना लगा रहता है. ऐसा पाकिस्तानी मीडिया संस्थान के CEO हमीद हारून ने कहा है. उनका कहना है कि दाउद इब्राहिम पाकिस्तान का नागरिक नहीं है. लेकिन उन्हें पता चला है कि दाऊद का नियमित रूप से पाकिस्तान आना-जाना लगा रहता है. वह दुबई और दक्षिण अफ्रीका जैसे देशो में अपना समय व्यतीत करता है.

सीईओ ने कहा कि मैंने दाऊद को कभी नही देखा लेकिन वह उसे नापसंद करते है क्योकि वह हत्यारा है और सरकार को सभी हत्यारों के खिलाफ सख्त कदम उठाने कि ज़रूरत है. साथ ही साथ हामिद ने कहा कि अगर भारत और पाकिस्तान की सरकारें द्विपक्षीय संबंधों को और मजबूत करने के लिए ज्यादा कुछ नहीं कर सकती है तो लोगों को और NGO सहित संगठनों को इस मामले में पहल करते हुए आगे आना होगा.

जिस तरह आजादी की लड़ाई लड़ी गई थी ठीक उसी तरह जन आंदोलन करना होगा जिससे भारत-पाकिस्तान के संबंधों को आगे बढ़ाया जा सके. साथ ही साथ हामिद ने दोनों देशों द्वारा एक दूसरे के मछुआरों को अकसर कैद करने और रिहा करने के कदम को दोनों देशो के बीच उदारता के प्रतीक बताया है. और कहा कि दोनों देशों को इस मामले में एकतरफा कदम उठाते हुए मछुआरों को रिहा करना चाहिए.

हारून का कहना था कि दोनों देशो के नागरिकों को अपनी सरकारों द्वारा अपनाए गए रूख पर थोड़े ज्यादा सवाल करने कि ज़रूरत है क्योकि भारत और पाकिस्तान के बीच भरोसे की कमी हो सकती है लेकिन दोनों देशों के नागरिको के बीच नहीं हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -