चाहती हैं हैली बीबर जैसी डोनट स्किन तो फॉलो करें ये रूटीन

आजकल लड़कियां सुंदर दिखने के लिए कई तरह के नुस्खे अपनाती हैं, हालाँकि कभी वह कामयाब हो जाती हैं और कभी नहीं। हालाँकि फैशन वर्ल्ड में एक नया ट्रेंड इन दिनो काफी वायरल है और वो है डोनट स्किन। जी हाँ और इसका श्रेय हैली बीबर को जाता है। सभी चाहते हैं कि उनकी स्किन चमकदार और उसमें फिनिशिंग हो। न्यूयॉर्क स्थित एस्थेटिशियन और कंटेंट क्रिएटर टियारा विलिस और रोड स्किन के संस्थापक हैली बीबर जैसा शाइन करती स्किन की देखभाल के बारे में चमकदार स्किन का नरेशन दिया। जी हाँ और अगर आप भी ऐसी स्किन पाना चाहते हैं तो इस रूटीन को फॉलो करें।

शाइन करती स्किन को पाने के लिए आपको सबसे पहले अपने डेली रूटीन में अपने आपको समय देना होगा। जी हाँ और आपको इस बात का ध्यान देना होगा। अपनी स्किन को अंदर से ग्लो करने के लिए हेल्थ पर ध्यान देना जरूरी है। जी हाँ और मेकअप ट्रिक्स और ब्यूटी प्रोडक्ट्स से आप ही अपने फेस को ग्लो करता हुआ दिखा दें लेकिन असली चमक आपके अंदर से आती है। जी दरअसल हैली बीबर की स्किन रूटीन को फॉलो करते हुए अपने आपको हाइड्रेट और मॉइस्चराइज़ करना जरूरी है।

स्किन की चमक के लिए आप फेस ऑयल लगाए और चमकदार स्किन पाने के लिए, आपकी त्वचा रफ, बेजान या सूखी नहीं होनी चाहिए। इसी के साथ आपके चेहरे की नमी बनी रहना काफी जरूरी है। मॉइस्चराइजर लगाने से पहले हयालूरोनिक एसिड के साथ आप जा सकते हैं, जो आपकी त्वचा को हाइड्रेशन टच-अप के लिए जरूरी होता है। आप चमकती हुई डोनट स्किन के लिए नमी बनाए रखे। इसके अलावा गाय का घी आपकी स्किन के लिए काफी फायदेमंद होता है। आप एक टेबलस्पून गाय का घी हल्के गुनगुने पानी के साथ रोज सुबह खाली पेट पी लें। इससे ना सिर्फ आपकी हड्डियां और डाईजेस्टिव सिस्टम होता है, बल्कि इससे स्किन में भी ग्लो आता है।

ध्यान रहे फेस और बॉडी के कुछ हिस्सों पर सीधे घी लगाने से स्किन का लचीलापन बना रहता है और इससे स्किन में निखार आता है। इससे डोनट स्किन वाली ग्लेज दिखाई देता। घी स्किन को हाइड्रेट करता है, सॉफ्ट बानाता है। इसके अलावा आप नारियल तेल का इस्तेमाल करें इसे स्किन के लिए फायदेमंद माना जाता है।

अगर आपको रहता है सिरदर्द और थकान तो हो सकती है यह गंभीर बीमारी

अब कैसे है राजू श्रीवास्तव? इस मशहूर स्टार ने दी खबर

मधुमेह रोगियों के लिए वरदान है शलजम, लीवर को भी मिलते हैं फायदे

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -