हाफिज ने पाक रक्षा मंत्री को भेजा मानहानि नोटिस
हाफिज ने पाक रक्षा मंत्री को भेजा मानहानि नोटिस
Share:

नई दिल्ली: मुंबई हमले के मास्टरमाइंड और जमात उद दावा के सरगना आतंकी हाफिज सईद ने पाकिस्तानी रक्षा मंत्री, खुर्रम दस्तगीर खान को 10 करोड़ रुपये का मानहानि का नोटिस भेजा है. बता दें कि अभी हाल ही में अमेरिकी राष्ट्रपति ट्रंप द्वारा पाकिस्तान पर आतंकियों के पालने के आरोप लगाए जाने के बाद पाकिस्तान ने हाफिज सईद की संस्था जमात उद दावा के चंदा लेने पर प्रतिंबध लगा दिया था.

पाकिस्तानी रक्षा मंत्री को यह नोटिस हाफिज सईद की तरफ से उसके वकील एके डोगर ने भेजा है. नोटिस में कहा गया है कि, 14 दिनों के अंदर मेरे मुवक्किल हाफिज सईद से लिखित रुप में माफी मांगने की मांग करता हूं. आप उनसे माफी मांगिए और भविष्य मे सावधान रहने का वादा करिए. ऐसा नहीं करने पर आपके ऊपर पाकिस्तान दंड संहिता की धारा 500 के तहत कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

बता दें कि पाकिस्तानी रक्षा मंत्री, खुर्रम दस्तगीर खान ने कहा था कि जमात उद दावा जैसे तमाम संगठनों पर कार्रवाई की गई है जिससे की अब कोई आंतकवादी स्कूली बच्चों पर गोली नहीं चला सके. हाफिज सईद के वकील एके डोगर ने कहा कि पाकिस्तानी रक्षा मंत्री का ये बयान गैर जिम्मेदाराना है. जमात उद दावा का आतंकवाद या लश्कर ए तैयबा से कोई संबंध नहीं है. इस बयान से जमात उद दावा की प्रतिष्ठा को काफी नुकसान पहुंचा है.

ट्रंप की फटकार के बाद भी नहीं सुधरा पाक

पाक के खिलाफ सभी विकल्प खुले: व्हाइट हाउस

प्रतिबंधित संगठनों को धन देने वालों को होगी 10 साल की जेल

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -