"भारत पर हमला जरूरी है"
Share:

लाहौर ​: पाकिस्तान में पनाह लेकर समूचे विश्व को आतंकवाद का दंश दे रहे हाफिज सईद ने अपने जहरीले मुंह से एक बार फिर भारत को लेकर जहर उगला है। इस दौरान लाहौर में हाफिज द्वारा भारत के विरूद्ध भड़काउ बोल बोले। उल्टा चोर कोतवाल को डांटे के तर्ज पर हाफिज ने बेतुका बयान दिया है। मामले में हाफिज सईद ने कहा कि इंडिया के साथ व्यापार करने में विश्व को विश्वास करवाने में पाकिस्तान ने काफी नुकसान बर्दाश्त किया है, मामले में हाफिज ने उल्टा भारत पर आरोप लगाते हुए कहा कि अब तो पानी सिर के उपर चढ़ गया है। दुनिया के साथ एशिया की अमन और शांति के लिए इन्हें मारना आवश्यक है। इसके बिना शांति नहीं मिल सकेगी। यही नहीं इंडिया की आर्थिक गतिविधियां कुछ ऐसी हैं कि उसे दहशतगर्द कहा जा सकता है।

यही नहीं बांग्लादेश में भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर कार्रवाई की जा सकती है दूसरी ओर इस तरह के किसी भी सबूत की कोई आवश्यकता नहीं है। मामले में कहा गया है कि पाकिस्तान को सलाह देते हुए हाफिज सईद ने कहा कि अब यह कोई विषय नहीं रहा है अब तो  भारत के साथ व्यापारिक संबंध बंद कर सीधी बात किए जाने की जरूरत है। यही नहीं दुनिया और एशिया में शांति बहाल करने के लिए भारत पर हमला जरूरी है।

उल्लेखनीय है कि हाफिज सईद द्वारा पहले भारत के जम्मू - कश्मीर में हिंसा फैलाने और कश्मीर को भारत से अलग कर पाकिस्तान में शामिल करवाने को लेकर कई तरह के प्रयास किए गए इसे लेकर हाफिज ने कई तरह की आतंकी साजिश की। दूसरी ओर मुंबई में ताज होटल और ओबेराॅय होटल में हुए हमलों की साजिश भी उसी ने रची। ऐसे में हाफिज के हालिया बयान को लेकर अंतरराष्ट्रीय समुदाय के बीच पाकिस्तान की ही किरकिरी हो गई है।

अंतरराष्ट्रीय समुदाय यह मान चुका है कि पाकिस्तान आतंकवादियों का पनाहगाह है ऐसे में संभावनाऐं जताई जा रही है कि हाफिज सईद और उनके साथियों को कई देशों से मुश्किलों का सामना करना पड़ सकता है। माना जा रहा है कि आतंकवाद को समाप्त करने के लिए अंतरराष्ट्रीय स्तर पर कई देश पाकिस्तान पर कार्रवाई कर सकते हैं और हाफिज जैसे आतंकियों को ओसामा बिन लादेन की तरह मारकर गिरा सकते हैं।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -