फेसबुक के संस्‍थापक जकरबर्ग को हैकर ने दी अकाउंट हैक कर के डिलीट करने की धमकी

वाशिंगटन। दुनियाँ की सबसे लोकप्रिय सोशल नेटवर्किंग साइट्स में से एक फेसबुक पिछले कुछ समय से काले बादल मंडरा रहे है। कुछ दिनों  पूर्व ही फेसबुक पर अमेरिकी चुनाव में अपने प्लेटफार्म का गलत इस्तेमाल करते हुए दखलंदाजी करने का आरोप लगा था जिसे लेकर उस पर  काफी कार्यवाई भी हुई थी और अब फेसबुक के  संस्‍थापक मार्क जुकरबर्ग को एक ताइवानी हैकर ने खुली चुनौती दे दी थी कि वो उसका अकाउंट हैक कर के बताएगा। 

आपका 'आधार' पूरी तरह सुरक्षित है, डेटाबेस में सेंधमारी की सभी खबरे फर्जी : UIDAI

फेसबुक के संस्‍थापक मार्क जुकरबर्ग को यह चुनौती देने वाले हैकर का नाम  चैंग ची युआन है। इस हैकर ने न सिर्फ जुकरबर्ग के अकाउंट को हैक करने का दावा किया है बल्कि उसने उन्हें इस हैकिंग की तारीख और समय बताते हुए यह धमकी भी दी है कि वो जुकरबर्ग का अकाउंट हैक करने के  बाद उसे डिलीट भी कर देगा। इसके साथ ही इस हैकर ने इस हैकिंग को लाइवस्‍ट्रीम दिखाने की बात भी कही है। हैकर के मुताबिक वो इस हैकिंग को बाउंटी हंटर प्रोग्राम तकनीक के जरिये हैक कर के दिखायेगा। 

राजनीति में उतरी सैराट की अभिनेत्री, थामा राज ठाकरे का हाथ

उल्लेखनीय है कि चैंग ची युआन नाम का यह हैकर ताइवान का रहने वाला है। यह हैकर इससे पहले एप्‍पल और टेस्‍ला के सर्वर में भी सेंध लगा चूका है। इसपर सरकारी सर्वर में सेंध लगाने को लेकर मुकदमा भी चल रहा है। 

 ख़बरें और भी 

आज से ही बंद कर दें FACEBOOK , 5 करोड़ यूजर्स का भविष्य संकट में

मार्क जुकरबर्ग ने स्वीकार किया फेसबुक हैक कर चुराए गए एक्सेस टोकन

हरियाणा में आईएएफ ऑनलाइन परीक्षा को हैक कर रहे 2 युवक गिरफ्तार

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -