अगरतला में हुआ दीपा करमाकर का भव्य स्वागत
अगरतला में हुआ दीपा करमाकर का भव्य स्वागत
Share:

अगरतला - रियो ओलिम्पिक में बेहतरीन प्रदर्शन करने वाली भारतीय जिमनास्‍ट दीपा करमाकर जो काफी कम अंतर से मेडल जीतने से चूक गई थी, का यहां पहुँचने पर भव्य स्वागत किया गया.उनके स्‍वागत में भारी संख्‍या में उनके प्रशंसक सड़क पर उतर आए. दीपा ने भी हाथ हिलाकर अपने प्रशंसकों का अभिवादन किया.

बता दें कि करमाकर शनिवार को ही भारत लौटीं. दिल्‍ली एयरपोर्ट पर उन्‍होंने अपने दुख को व्‍यक्‍त कर कहा था कि मेडल न जीत पाने की टीस लेकर वे वापस लौंटी हैं लेकिन यहां देशवासियों ने जो प्‍यार दिया है, उससे बहुत खुश हूँ.

उल्लेखनीय है कि रियो में जिमनास्टिक्‍स के वॉल्‍ट फाइनल मुकाबलों में दीपा काफी कम अंतर से 15.066 के स्‍कोर के साथ मेडल जीतने से चूक गई थीं। वे अमेरिका की सिमोन, मारिया पसेका और स्विट्ज़रलैंड की ग्विलिया के बाद क्रमश: चौथे स्‍थान पर रहीं थी.

दीपा ने अपने अब तक के प्रदर्शन के लिए अपने कोच बिश्वेश्वर नंदी का आभार व्यक्त किया. स्मरण रहे कि नंदी को प्रतिष्ठित द्रोणाचार्य पुरस्कार के लिए नामित किया गया है. दीपा ने कहा कि मैं अपने कोच की बहुत आभारी हूं. मैंने स्‍वयं के आठवें स्‍थान की अपेक्षा ही की थी, इसलिए चौथे स्‍थान पर पहुंचना भी मेरे लिए बड़ी उपलब्धि है. मैं इसी से संतुष्‍ट हूं. दीपा के कोच विशेश्वर नंदी ने भी दीपा के प्रदर्शन पर प्रसन्नता व्यक्त की .

टूट गई उम्मीद, पदक नही जीत सकी अदिति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -