गुरूवार को नहाने के पानी में डाल ले यह चीज़, हर समस्या हो जाएगी दूर
गुरूवार को नहाने के पानी में डाल ले यह चीज़, हर समस्या हो जाएगी दूर
Share:

हम सभी इस बात से वाकिफ हैं कि जीवन की मूलभूत और भौतिक आवश्यकताओं की पूर्ति के लिए धन का होना अनिवार्य हो गया है और ऐसे में आर्थिक तंगी कई समस्याओं का कारण तो है ही, यह आपको कई सामान्य सुविधाओं से भी वंचित भी कर देता है. जी हाँ, अगर आप भी आर्थिक तंगी से जूझ रहे हैं तो आज हम आपको कुछ उपाय बताने जा रहे हैं जिन्हे करने से आप आर्थिक तंगी को दूर कर सकते हैं. जी हाँ, शास्त्रों में बताए गए ये उपाय आपकी समस्या दूर कर सकते हैं और आपको धनलाभ करवा सकते हैं.

1. कहते हैं गुरूवार के दिन तुलसी के पौधे में कच्चा दूध चढ़ाना, आर्थ‍िक तंगी को दूर कर सकता है और यह उपाय अगर गुरु पुष्य नक्षत्र में शुरू किया जाए तो और भी शुभ माना जाता है.

2. कहा जाता है गुरूवार के दिन जब भी नहाने जाएं, तो नहाने के पानी में एक चुटकी हल्दी डाल लें और इस पानी से स्नान करें. वहीं अगर संभव हो तो केले के पेड़ में जल चढ़ाएं और पूजन करें, क्योंकि इससे आर्थ‍िक लाभ की प्राप्ति हो जाती है.

3. अगर आप गुरु को मजबूत और शुभ बनाना चाहते हैं तो इसके लिए गुरुवार के दिन सुबह के समय भगवान शिव को पीली कनेर का फूल अर्पित करें इससे लाभ होगा.

4. कहते हैं पीले गुरुवार का व्रत करना चाहिए क्योंकि इससे न केवल आर्थ‍िक तंगी दूर होगी, बल्कि आपकी अन्य मनोकामना भी पूरी हो जाती है और घर में शान्ति रहती है.

सकट चौथ पर इस आरती से करें भगवान गणेश को खुश

अगर आपके पर्टनर का नाम शुरू होता है L अक्षर से तो जरूर पढ़े यह खबर

अगर आपके घर में भी बढ़ रही है काले चूहों की संख्या तो हो जाइए सावधान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -