गुरुग्राम हत्याकांड: जज का परिवार करता था दुर्व्यवहार, इसलिए गुस्से में दागी गोलियां
गुरुग्राम हत्याकांड: जज का परिवार करता था दुर्व्यवहार, इसलिए गुस्से में दागी गोलियां
Share:

गुरुग्राम: गुरुग्राम में अंगरक्षक द्वारा ही जज के बेटे और पत्नी को गोली मारने की घटना ने पुरे देश में सनसनी फ़ैल गई थी. पुलिस से लेकर मीडिया तक के मन में यही सवाल था कि आखिर वो क्या वजह रही कि एक अंगरक्षक ही परिवार के लोगों की जान का भक्षक बन गया. इस बारे में आज गुरुग्राम पुलिस ने बड़ा खुलासा करते हुए बताया है कि गनर ने गुस्से में आकर जज की पत्नी और बेटे पर गोली चलाई. 

गुरुग्राम क्राइम ब्रांच के डीसीपी ने प्रेस वार्ता करते हुए बताया कि 13 अक्टूबर को अतिरिक्त सत्र न्यायाधीश के अंगरक्षक महिपाल  ने गुस्से में आकर पहले जज के बेटे ध्रुव पर गोली दागी, इसके बाद जब जज की पत्नी रितु ने बीच में हस्तक्षेप किया तो महिपाल ने उन्हें भी गोली मार दी. गंभीर हालत में रितु को अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां रविवार को उनकी मौत हो गई, वहीं ध्रुव का इलाज मेदांता अस्पताल में चल रहा है. सिर में गोली लगने से ध्रुव को ब्रेन डेड घोषित कर दिया गया है. पूछताछ में महिपाल ने बताया कि वो रोज़ रोज़ की जिल्लत से तंग आ चुका था, इसलिए उसने ये कदम उठाया. महिपाल ने बताया कि जज की पत्नी और बेटा अक्सर उसके साथ दुर्व्यवहार करते थे, दुत्कारते थे, वारदात वाले दिन भी यही हुआ था. 

सही निकला महिपाल का बयान 

पुलिस ने महिपाल के बयान की जांच करने के लिए कुछ लोगों से भी पूछताछ की, जिसमे जज के छोटे बेटे का इलाज करने वाले डॉक्टर भी शामिल थे, डॉक्टर ने पुलिस को बताया कि लगभग तीन बार जज की पत्नी अपने छोटे बेटे को लेकर उनके क्लिनिक पर आई थी, इस दौरान भी उन्होंने देखा कि वे लोग गनर के साथ बहुत बुरी तरह से पेश आते थे और गुलामों की तरह वर्ताव करते थे. पुलिस के इस खुलासे के बाद ये तो स्पष्ट है कि महिपाल ने होशो हवास में इस वारदात को अंजाम दिया, लेकिन अब देखना ये है कि क्या हैरसमेंट के केस के चलते महिपाल को सजा में कुछ छूट दी जा जाती है ?

खबरें और भी:-

फेस्टिव सीजन से बाज़ार में आई रौनक, सेंसेक्स 297 तो निफ़्टी 72 अंक बढ़कर बंद

अमेरिकी कंपनी अमेजन खरीद सकती है भारत के फ्यूचर रिटेल

दिल्‍ली : सरकार की लापरवाही, NGT ने लगाया 50 करोड़ का जुर्माना

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -