एक बार फिर एक्टिंग करना चाहती हैं भूषण कुमार की पत्नी
एक बार फिर एक्टिंग करना चाहती हैं भूषण कुमार की पत्नी
Share:

बॉलीवुड में कई समय पहले कुछ ही फिल्मों में नजर आई दिव्या कुमार खोसला जल्द ही फिर से बॉलीवुड में कमबैक करने जा रहीं हैं. जी दरअसल में हाल ही में दिव्या ने बताया कि वे एक्टिंग के करियर को फिर से शुरू करना चाहती हैं और इसके लिए उन्हें कई ऑफर्स भी मिले हैं. इन दिनों दिव्या फिल्मों की स्क्रिप्ट पढ़ रहीं हैं ताकि जल्द से जल्द वे किसी फिल्म में नजर आ जाए. दिव्या को आप सभी ने फिल्म 'सनम रे' में आइटम नंबर करते देखा ही होगा. दिव्या ने अपने करियर की शुरुआत म्यूजिक वीडियोस से की थी जिनमे सबसे पहला गाना रहा था "अइयो रामा हाथ से ये दिल खो गया" इस गाने की सिंगर फाल्गुनी पाठक रहीं थी और इस गाने में दिव्या को काफी पसंद भी किया गया था.

म्यूजिक वीडियोस के बाद दिव्या को फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' में देखा गया और साथ ही ये 'बुलबुल 'फिल्म में भी नजर आई. फिल्मों के बाद अब दिव्या प्रोडूसर और डायरेक्टर के तौर पर इस समय इंडस्ट्री में कार्यरत हैं. दिव्या ने बतौर प्रोडूसर अपनी पहली फिल्म 'रॉय' की और उसके बाद उन्होंने फिल्म 'यारियां' का डायरेक्शन किया. फिल्म 'सनम रे' भी दिव्या द्वारा ही डायरेक्ट की गई हैं.

फिल्म 'अब तुम्हारे हवाले वतन साथियों' के सेट पर दिव्या पहली बार भूषण कुमार से मिली और उसी दौरान दोनों को आपस में प्यार हो गया. 13 फरवरी, 2005 को दिव्या और भूषण ने शादी कर ली और अब दोनों का एक बेटा हैं. अब ये देखना दिलचस्प होगा कि दिव्या किस फिल्म से बॉलीवुड में कमबैक करती हैं.

रणबीर के कारण मिला फिल्मों में ब्रेक : रणवीर

पूर्व प्रधानमंत्री पर बन रही फिल्म में ये अभिनेत्री होंगी प्रियंका गाँधी

इन बॉलीवुड स्टार्स ने बनाए हैं सबसे ख़ास वर्ल्ड रिकार्ड्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -