गुजरात ने निकाला एक अनोखा Pen, जो एग्जाम पास कराने की देता है 100 प्रतिशत गारन्टी
गुजरात ने निकाला एक अनोखा Pen, जो एग्जाम पास कराने की देता है 100 प्रतिशत गारन्टी
Share:

मार्च आते ही स्टूडेंट्स में डर देखने को मिलता। वही एग्जाम का डर जिससे कोई नही बच पाता। हर जगह बस एग्जाम का ही माहौल चलता रहता है। एग्जाम आते हैं और खत्म हो जाते हैं उसके बाद शुरू होता है एग्जाम के रिजल्ट का टेस्टिन जिससे हर कोई टेंशन में रहता है। बच्चों से लेकर माता पिता तक सबको एक ही टेंशन रहता है कि वो पास होगा या नही। इसी दौरान हम भगवान् को भी खूब मस्का लगते हैं।

लेकिन आज आपको बता दे कि अब आ गया है ऐसा पेन जिससे आप अपनी एग्जाम क्लियर कर सकते हैं। जी हाँ, यकीन होता तो इस पम्पलेट को ही देख लीजिये।

दरअसल, गुजरात में एग्जाम देने वाले बच्चों के लिए एक ऐसा पेन सेट तैयार किया गया ही जो एग्जाम को पास कराने की गारंटी देता है। गुजरात के एक पम्पलेट की तस्वीर हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसमे ये लिखा है कि अगर लोग अमुक पेन सेट ख़रीदते हैं तो उस पेन का प्रयोग करने वाला बच्चा निश्चित तौर पर पास हो जाएगा।

बता दे कि, ये पेन गुजरात का एक मंदिर बनाता है। इस मंदिर का नाम है कष्टभंजन मंदिर और ये पंचमहल जिले में स्थित है। इसकी कीमत मात्र 1900 रुपए है जो एग्जाम पास करवाने की 100% गारंटी देता है।

सिर्फ इतना ही नही बल्कि इसके इस्तेमाल के बाद अगर बच्चा पास नहीं होता है तो पूरे पैसे लौटा दिए जाएंगे। लेकिन इस पेन को अगर पाना है तो आपको अपना फ़ोन नंबर, हॉल टिकेट की फोटोकॉपी आदि डॉक्यूमेंट्स देने होंगे।

ऐसी ही अन्य खबरों के लिए नीचे लिंक्स पर क्लिक करें :-

देखते ही देखते ऑस्ट्रेलिया की झील बदल गयी गुलाबी रंग में

अपनी पार्टनर के इन इशारो को भांप, बनाये सेक्स को असरदार

विदेशी कॉलेज में भी जमकर खेली होली, देखिये Photos

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -