Share:
शराब पिलाकर नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार, 4 दरिंदे गिरफ्तार
शराब पिलाकर नाबालिग के साथ सामूहिक बलात्कार, 4 दरिंदे गिरफ्तार

अहमदबाद: गुजरात के कच्छ जिले के भुज कस्बे के बाहरी इलाके में एक 17 वर्षीय लड़की को किडनैप कर जबरन देसी शराब पिलाने के बाद उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया गया है. कच्छ पश्चिम के पुलिस अधीक्षक सौरभ सिंह ने कहा कि 16 मार्च को भुजिया इलाके में एक पहाड़ी की तलहटी में एक खेत में हुई वारदात के सिलसिल में चार लोगों को अरेस्ट किया गया है. उन्होंने कहा कि पीड़िता बेहोश पड़ी मिली थी और उसे स्थानीय लोगों ने अस्पताल पहुंचाया.

पुलिस अधीक्षक ने आगे कहा कि वो एक दोस्त के साथ खेत में गई थी. जहां आरोपी ने उसे शराब पिलाई और खुद भी पी ली. इसके बाद उन्होंने उसके साथ सामूहिक बलात्कार किया. उसकी शिकायत के आधार पर चार लोगों को अरेस्ट किया गया. पीड़िता को याद है कि एक व्यक्ति ने उसके साथ बलात्कार किया था. इसके बाद वो शराब पीने के कारण होश में नहीं रही थी. दूसरे आरोपी ने उसके साथ दुष्कर्म करने की बात स्वीकार की है. ये पता लगाने के लिए जांच की जा रही है कि क्या अन्य दो आरोपियों ने भी पीड़िता के बेहोश होने के बाद उसके साथ बलात्कार किया था.

भुज बी डिवीजन पुलिस ने चारों आरोपियों पर IPC की धारा 366, 328, 376,114 के तहत केस दर्ज किया है. इसी के साथ POCSO के प्रावधानों के दहत भी मामला दर्ज किया गया है. जांच में शामिल एक अन्य अधिकारी ने कहा कि एक से ज्यादा लोगों ने पीड़िता के साथ दुष्कर्म किया है और ये पता लगाने के लिए पीड़िता की मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार है. उन्होंने आरोपिीयों की शिनाख्त हुसैन काकल, राहुल सथवारा, वलजी वधियारा और महेश माहेश्वरी के रूप में हुई है. इस सभी को 10 दिनों की पुलिस कस्टडी में भेज दिया गया.

बिहार में 8 वर्षीय बच्ची के साथ दरिंदगी, सामूहिक बलात्कार के बाद आँखें फोड़ी, फिर की हत्या

हिन्दू युवक को जबरन धर्मान्तरित कर बना दिया अब्दुल रहीम, मौलवी सहित पाँच लोग गिरफ्तार

होली खेलने के बहाने 5 बदमाशों ने बनाया 11वीं की छात्रा को बंधक, और फिर एक-एक करके...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -