आज भिड़ेंगे रैना के गुजरात लायन्स ,जहीर के डेयरडेविल्स से

नई दिल्ली: आईपीएल-9 लगातार तीन मैच जीत चुकी गुजरात को अपने पिछले मैच में किंग्स इलेवन पंजाब ने क़रारी शिकस्त दी।ओर आज उसे टक्कर देने के लिए जहीर की अगुआई वाली दिल्ली डेयरडेविल्स मैदान में उतरेगी, फिर भी गुजरात की टीम टॉप पर बनी हुई है !टीम के टॉप ऑर्डर के फ़्लॉप रहने की वजह से गुजरात पिछला मैच हरी थी !

गुजरात फिलहाल टॉप पर है ऐसे में दिल्ली के ख़िलाफ़ सुरेश रैना की टीम की कोशिश जीत हासिल कर लय में लौटने पर होगी। गुजरात अब 8 में से 6 मैच जीत कर प्वाइंट्स टेबल में 12 अंकों के साथ टॉप पर है। पर ड्वेन ब्रावो ने 8 मैच में 10 विकेट ज़रूर लिए हैं, लेकिन बल्ले से सिर्फ़ 52 रन ही बटोर सके हैं तो रविंद्र जडेजा ने 7 मैच में 53 रन बनाए हैं और 5 विकेट लिए हैं। जो गुजरात के लिए चिंता का सबब बनता जा रहा है।

वही दूसरी ओर अपने पिछले मैच में दो बार की चैंपियन कोलकाता को हराने के बाद दिल्ली के हौसले बुलंद हैं। ज़हीर ख़ान की अगुवाई में दिल्ली ने मैच दर मैच अपने प्रदर्शन से सबको प्रभावित किया है। दोनों टीमों के फ़ॉर्म को देखते हुए गुजरात का पलड़ा भारी दिखता है, लेकिन ज़हीर खान का अनुभव सुरेश रैना पर भारी साबित हो सकता है।

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -