लाल सूट पहन IPL देखने पहुंची प्रीति जिंटा, देसी लुक पर दिल हार बैठे फैंस
लाल सूट पहन IPL देखने पहुंची प्रीति जिंटा, देसी लुक पर दिल हार बैठे फैंस
Share:

13 अप्रैल को इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2023 में मोहाली के PCA आईएस बिंद्रा स्टेडियम पर पंजाब किंग्स एवं गुजरात टाइटन्स के बीच मैच खेला गया। करीबी मुकाबले में गुजरात टाइटन्स ने मेजबान पंजाब किंग्स को 6 विकेट से पराजित किया। इस मैच को देखने के लिए पंजाब किंग्स की को-ओनर प्रीति जिंटा भी पहुंची थीं। बैसाखी से एक दिन पहले हुए इस मैच में प्रीति एकदम पंजाबी कुड़ी लुक में पहुंची थीं। 

इस दौरान नारंगी दुपट्टा एवं लाल सूट में प्रीति जिंटा जबरदस्त लगी। मैच के पश्चात् प्रीति जिंटा ने स्टेडियम में आए प्रशंसकों को पंजाब किंग्स की जर्सी भी बांटी, सोशल मीडिया पर जिसका वीडियो बहुत शेयर किया जा रहा है। सोशल मीडिया पर प्रीति जिंटा की फोटोज भी बहुत शेयर की जा रही हैं। कुछ लोगों ने तो प्रीति जिंटा को पुरानी वाइन की भांति बताया, तो उम्र के साथ और निखरती जा रही हैं। IPL के चलते प्रीति जिंटा को पंजाब किंग्स का समर्थन करते हुए हमेशा से देखा गया है।

इसके अतिरिक्त प्रीति जिंटा की एक तस्वीर मोहम्मद शमी के साथ भी जमकर वायरल हो रही है। शमी फिलहाल गुजरात टाइटन्स के लिए खेलते हैं, मगर इससे पहले वह पंजाब किंग्स के लिए भी खेल चुके हैं। प्रीति जिंटा एवं शमी के बीच केमेस्ट्री देखकर प्रशंसकों ने अलग-अलग प्रकार के कमेंट्स किए हैं। वही बात यदि मैच की करें तो पंजाब किंग्स ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में आठ विकेट पर 153 रन बनाए। 154 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए गुजरात टाइटन्स ने 19.5 ओवर में चार विकेट पर 154 रन बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।

घायल हुआ IPL का सबसे महंगा खिलाड़ी

संजू सैमसन पर लगा लाखों का जुर्माना

धोनी की टीम को बड़ा झटका, दो हफ्ते के लिए IPL से बाहर हुआ ये मशहूर खिलाड़ी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -