100 हाथियों के झुण्ड का आतंक
100 हाथियों के झुण्ड का आतंक
Share:

असम में अक्सर जंगलों से हाथियों के झुण्ड गाँव में घुसकर, गन्ने और मक्का की फसलों को बर्बाद कर देते हैं. कई बार इंसान और हाथियों के बीच की मुठभेड़ इतनी खतरनाक हो जाती है कि इंसानी जिंदगियों पर बन आती है. हाथियों के लगातार गाँव में घुस आने से जान-माल के नुकसान का ख़तरा हमेशा बना रहता है. असम के नागांव में हाथियों का एक झुण्ड घुस आया है जिसने उत्पात मचाया हुआ है, और ग्रामवासी डरे हुए हैं.

असम के नागांव में जंगलों से करीब 100 हाथियों का झुण्ड बाहर आ गया है. हाथियों  के इस झुण्ड की वजह से ग्रामवासियों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. यह झुण्ड खाने की तलाश में जंगल से निकलकर गाँव में आ गया है, जिस वजह से गाँव वालों को सुरक्षा की चिंता सता रही है. पहले की घटनाएं देखते हुए उन्हें जान-माल के नुकसान का डर है.

दरअसल, इस झुण्ड के दो हाथी आपस में भिड गए. इस भिडंत से गांव के कई घरों को भारी नुकसान पहुंचा है. हाथियों के झुण्ड की इस हरकत से गाँव वाले गुस्से से भर गए हैं. गाँव वालों ने वन अधिकारीयों को इसकी जानकारी दी, पर उनके देरी से आने के कारण गांववाले गुस्से से भर गए और उन्होंने वहां पहुंचे वन अधिकारियों से मारपीट कर दी. निवासियों का कहना है कि अधिकारी समय पर नहीं पहुंचे, जिसके चलते उन्हें यह सब झेलना पड़ रहा है. इस आरोप में चार लोगों को गिरफ्तार भी किया गया है.

कछुआ बना भीषण सड़क हादसे का कारण

BHU के हिस्ट्री पेपर में विवादित प्रश्नों से बवाल

5 साल की बच्ची के साथ बर्बरता, निजी अंग में डाला डंडा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -