ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के निधन से देश में फिर दौड़ी शोक की लहर, लोग बोले- एक और शेर चला गया...
ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के निधन से देश में फिर दौड़ी शोक की लहर, लोग बोले- एक और शेर चला गया...
Share:

नई दिल्ली: तमिलनाडु में  8 दिसंबर को हुए भयावह हेलिकॉप्टर क्रैश में अकेले जिन्दा बचे ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह को लेकर भारतीय वायु सेना ने आज मंगलवार को बताया है कि कैप्टन ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है। भारतीय वायुसेना ने अपने ट्विटर हैंडल से इसकी खबर दी है। बता दें कि इस दुर्घटना ने CDS जनरल बिपिन रावत, उनकी पत्नी सहित 13 लोगों की उसी दिन जान ले ली थी। इस बीच, ट्विटर पर हैशटैग #groupcaptainvarunsingh, #VarunSingh तथा RIP Sir ट्रेंड कर रहा है। ग्रुप कैप्टन के देहांत से एक बार फिर देश में गम का माहौल है। लोग अपने-अपने अंदाज में भारत मां के इस वीर सपूत को श्रद्धांजलि अर्पित कर रहे हैं।

एक शख्स ने लिखा है, आप अपनी अंतिम सांस तक एक टाइगर की भांति लड़ते रहे। आप हमेशा याद आएंगे ग्रुप कैप्टन। वहीं, दूसरे शख्स ने लिखा है, ‘आज हमारे बीच से एक और शेर चला गया… हम सबके लिए बहुत बड़ा आघात है तथा देश के लिए अपूर्णीय क्षति है। ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह को सैल्यूट के साथ अश्रुपूर्ण श्रद्धांजलि।’ एक अन्य शख्स ने भारतीय वायुसेना के ट्वीट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘हीरो कभी मरा नहीं करते, वो शहीद होते हैं। आप हमेशा याद आएंगे।’ ग्रुप कैप्टन वरूण सिंह एक योद्धा थे तथा एक योद्धा के भांति ही अपनी मौत से लड़ रहे थे। मगर सांसों ने साथ नहीं दिया। उनकी वीरता के समक्ष मैं नतमस्तक हूं। भारत माँ के बेटे को मेरा आखिरी सलाम।

बता दे कि 8 दिसंबर को बुधवार के दिन तमिलनाडु के नीलगिरी जिले के कुन्नूर में  भारतीय वायुसेना का हेलिकॉप्टर क्रैश हो गया था। इसमें सवार 14 लोगों में से 13 व्यक्तियों का उसी दिन देहांत हो गया। दुर्घटना में सिर्फ वरुण सिंह ही जीवित बचे थे। बेंगलुरू के सैन्य हॉस्पिटल में उनका उपचार चल रहा था।

जाते-जाते लोगों को जिंदगी की 5 बड़ी सीख दे गए ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह, देखिए उनकी ये आखिरी चिट्ठी

ग्रुप कैप्टन वरुण सिंह के निधन पर पीएम मोदी ने जताया शोक, कहा- देश की जो सेवा की...

कौन थे कैप्टन वरुण सिंह, जिन्होंने 7 दिनों तक लड़ी जिंदगी और मौत की जंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -