दुल्हन के फोटो ले रहा था फोटोग्राफर, दूल्हे ने मारा थप्पड़ और फिर...

आजकल फोटोशूट होना आम बात हो गई है। लोग छोटे से छोटे मौके पर फोटोशूट करवाते हैं। ऐसे में शादी तो सबसे ख़ास होती है और उसमे फोटोशूट न हो ऐसा हो ही नहीं सकता। हाल ही में एक वीडियो वायरल हो रहा है जो सभी को हैरान कर रहा है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं दुल्हन फोटोशूट करवा रही थी। इस दौरान कैमरामैन दुल्हन के फ़ोटोज़ ले रहा था। वहीं स्टेज पर खड़ी दुल्हन को फोटोग्राफर बार-बार पोज़ देने के लिए कह रहा था। इसी बीच कुछ ऐसा हुआ कि फोटोग्राफर के पास खड़े दूल्हे ने उसे जोरदार थप्पड़ मार दिया। जी हाँ और उसके बाद जो हुआ वह देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी।

जी दरअसल यह सब देखकर दुल्हन इतना ज़बरदस्त तरीके से हंसी कि हंसते-हंसते वह लोटपोट हो गई। अब उस दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। आप देख सकते हैं इसमें दुल्हन को इतनी हंसी आई कि वह हंसते-हंसते स्टेज पर बैठ गई। केवल यही नहीं बल्कि वह लोट-पोट भी गई। इस समय यह वीडियो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है। वैसे ट्विटर पर कई लोग इस वीडियो के बारे में बातें कर रहे हैं। कुछ लोग इस वीडियो को देखकर दूल्हे के थप्पड़ मारने का ज़िक्र कर रहे हैं तो कुछ लोग दुल्हन के खुलकर हंसने को मजेदार बता रहे हैं। वैसे आमतौर पर शादियों में फोटोशूट्स दिखते है।

लेकिन इसमें फोटोग्राफर दुल्हन की तस्वीरें ले रहा है, वह दुल्हन के गालों को छू रहा है और तो और पोज़ देने को कह रहा है। इसी बीच बगल में खड़ा दूल्हा यह सब देखकर गुस्से से लाल हुआ जा रहा है। उसे फोटोग्राफर का दुल्हन को बार-बार टच करना नहीं भाया और उसके बाद दूल्हे ने फोटोग्राफर को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। इसे देखकर दुल्हन की हंसी नहीं रुकी और अब सोशल मीडिया यूजर्स की हंसी नहीं रुक रही।

कच्चे तेल की कीमतों में फिर से आ सकता है उछाल

अगर मोदी जी का सीना 56 इंच का होता तो चीन को सबक सीखा चुके होते: असदुद्दीन ओवैसी

उत्तराखंड: मृतकों के परिवार को राज्‍य सरकार देगी 4-4 लाख रुपये मुआवजा, राष्ट्रीय आपदा कोष से भी मिलेगी राहत

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -