दूल्हे राजा ने अपनी पत्नी नहीं बल्कि पीएम मोदी के नाम की लगाई मेहंदी

Feb 13 2019 03:45 PM
दूल्हे राजा ने अपनी पत्नी नहीं बल्कि पीएम मोदी के नाम की लगाई मेहंदी

देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज के समय में ना सिर्फ भारत बल्कि वो दुनियाभर में मशहूर हो गए हैं. उनकी गिनती दुनिया के सबसे ताकतवर नेताओं में की जाती है. देश से लेकर विदेशों तक पीएम मोदी की जबरदस्त फैन फॉलोविंग है. आज के समय में पीएम मोदी का खुमार लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है, इसका ताजा नमूना इंदौर में देखने को मिला है.

इंदौर के एक दूल्हे ने अपनी शादी में पीएम मोदी के नाम की मेहंदी लगाई है. जी हाँ... इस लड़के ने अपनी होने वाली पत्नी की जगह 'मोदी अगेन' नाम की मेहंदी रचाई थी. इससे भी ज्यादा हैरानी की बात तो ये है कि इस लड़के की शादी में मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान खुद अपनी गाड़ी ने उतरकर दूल्हे को आशीर्वाद देने गए थे. दरअसल शिवराज सिंह चौहान सोमवार को इंदौर के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए थे और इस दौरान उन्हें बीच रास्ते में एक बारात जाती हुई दिखी, तो वो खुद को रोक नहीं पाए.

तभी उन्होंने बारातियों को रुकने के लिए कहा. ऐसे में पहले तो सभी लोग घबरा गए लेकिन फिर पूर्व सीएम ने दूल्हे को आशीर्वाद दिया और उसके हाथों की मेहंदी भी देखी. उस लड़के की मेहंदी पर लिखा था #MODI Again 2019 और उसके नीचे भाजपा का चुनाव चिह्न 'कमल' बना भी हुआ था. अब इस दूल्हे की मेहंदी की तस्वीर खूब वायरल हो रही है.

यहां की शादी में महिलाएं नहीं आ सकती मेकअप करके, जानें वजह

तो इसलिए दो भागों में बटी होती है सांप की जीभ, आप भी जानिए गहरा रहस्य

इस तरह 2 साल के बच्चे ने बचाई 6 ज़िंदगियाँ