दूल्हे की निकल रही थी बारात, अचानक से गोली चली व दूल्हा ढेर...

Feb 18 2016 04:42 PM
दूल्हे की निकल रही थी बारात, अचानक से गोली चली व दूल्हा ढेर...

सीतापुर : एक शादी में निकली बारात में चली गोली से दूल्हे की मौत हो गई. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक यह पूरा ही मामला उत्तरप्रदेश के सीतापुर जिले का है. दूल्हे को गोली लगने से हुई मौत के बाद दोनों ही परिवारो में कोहराम मच गया है. पता चला है कि जिस वक्त दूल्हा घोड़ी पर बैठा हुआ था उसी वक्त उसके सिर में आकर गोली लगी और उसकी मौत हो गई। फायरिंग करने वाले शख्स का पता नहीं चल सका है। पुलिस ने केस दर्ज करके इस पर अपनी जाँच शुरू कर दी है.

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के प्रेम नगर इलाके में मंडप गेस्ट हाउस की है। यहां शहर के ही शास्त्री नगर निवासी अमित रस्तोगी की शादी लखीमपुर जनपद के निवासी राजेश कुमार की पुत्री सोनम की शादी का कार्यक्रम मंडप गेस्ट हाउस होना था। लखीमपुर निवासी लड़की पक्ष मंडप गेस्ट में उपस्थित था और बारात में दूल्हा घोड़ी पर सवार होकर कार्यक्रम स्थल के करीब पहुंच ही रहा था तभी बारात में नाच-गाने के साथ हो रही हर्ष फायरिंग से अचानक एक गोली घोड़ी पर बैठे दूल्हे के सिर में जा लगी.

दूल्हे को गोली लगने के बाद उसे तुरंत ही अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां पर उसने दम तोड़ दिया. इस वारदात के बाद दूल्हे व दुल्हन पक्ष के लोगो का रो-रो कर बुरा हाल  है. पुलिस गोली चलाने वाले शख्स का पता लगाने की कोशिश कर रही है.