ग्रेटर नोएडा में दिनदहाड़े हुई 10वीं के छात्र की हत्या
ग्रेटर नोएडा में दिनदहाड़े हुई 10वीं के छात्र की हत्या
Share:

ग्रेटर नोएडा: हाल ही में उत्तर प्रदेश में एक बड़ी घटना घटी है। जी दरअसल यहाँ के ग्रेटर नोएडा ​में 10वीं के छात्र की गोली मारकर हत्या कर दी गई है अब इस मामले में यह आरोप है कि, 'रिश्तेदार ने ही छात्र की गोली मारकर हत्या की है।' वहीं वह हत्या करने के बाद फरार भी हो चुका है। इस मामले में पुलिस ने आपसी रंजिश को हत्या की वजह बताया है। अब पुलिस इस मामले में जांच पड़ताल कर रही है। इस घटना को जेवर थाने के कस्बे की बताया जा रहा है।

इस मामले के बारे में बात करते हुए डीसीपी राजेश कुमार सिंह ने बताया है कि, 'पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।' इस पूरे मामले के बारे में बात करें तो ग्रेटर नोएडा जेवर कोतवाली क्षेत्र के बुंदेला चौक स्थित निवासी आशीष जेवर के ही एक कॉलेज में 10वीं का छात्र बताया जा रहा है। आज यानी गुरुवार को जैसे ही आशीष अपने घर से बाहर घूमने के लिए निकला उसी दौरान आशीष के ही रिश्ते में लगने वाले एक रिश्तेदार ने उस पर ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी।

वहीं जैसे ही गोलियों की आवाज आई वैसे ही आस-पड़ोस के लोग मौके पर पहुंच गए। उनके पहुँचने से पहले ही आशीष की मौत हो चुकी थी। पुलिस का कहना है यह सब पुरानी रंजिश के कारण हुआ है। इस मामले में शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले की जांच की जा रही है।

फेम इंडिया एशिया पोस्ट 40@40 - राजनीति के उज्ज्वल सितारे 2020 सर्वे"

कल आएँगे हैदराबाद नगर निगम चुनाव के नतीजे, क्या भाजपा तोड़ पाएगी AIMIM का तिलिस्म ?

कांग्रेस की दिल्ली इकाई के नेताओं ने माँगा सत्येंद्र जैन का इस्तीफा

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -